Posted on

जोधपुर।
झंवर थानान्तर्गत (Police station Jhanwar) जैसलमेर रोड (Jaiselmer Highway) पर बम्बोर बस स्टैण्ड (Bambore bus stand) के पास डिवाइडर से टकराने के बाद क्षतिग्रस्त हुई कार से अवैध शराब से भरे 27 कार्टन जब्त (Illegal wine seized from accidental car) किए गए। चालक के घायल होने से फिलहाल पकड़ा नहीं जा सका है।
पुलिस के अनुसार शुक्रवर को रात्रि गश्त के दौरान बम्बोर बस स्टैण्ड के पास एक कार डिवाइडर से टकरा गई। कार क्षतिग्रस्त हो गई। चालक घायल हो गया। आस-पास के लोगों ने उसे बाहर निकाल अस्पताल भिजवाया। सूचना मिलने पर चेतक ड्यूटी में तैनात हेड कांस्टेबल दयाराम मौके पर पहुंचे। कार क्षतिग्रस्त थी, लेकिन आस-पास कोई नहीं था। तलाशी लेने पर कार में अवैध देसी शराब से भरे कार्टन नजर आए। इनमें शराब के 1288 पव्वे थे। कार में एक मोबाइल, पावटा में लक्ष्मी नगर निवासी जितेन्द्र सिंह पुत्र भवानीसिंह का आधार कार्ड, पेन कार्ड और राजीव गांधी नगर थाने का बनाया एक चालान मिला। इस आधार पर पुलिस ने जितेन्द्रसिंह के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया।
सेवानिवृत्त प्रधान वैज्ञानिक के घर में दिनदहाड़े चोरी
कुड़ी भगतासनी हाउसिंग बोर्ड के सेक्टर 2 में सेवानिवृत्त प्रधान वैज्ञानिक के मकान से दिनदहाड़े सोने-चांदी के सामान व अस्सी हजार रुपए चुरा लिए गए।कुड़ी भगतासनी थाना पुलिस के अनुसार केबीएचबी सेक्टर 2 निवासी सेवानिवृत्त प्रधान वैज्ञानिक पीयूषचन्द्र पाण्डे शुक्रवार सुबह दस बजे पत्नी के साथ स्वास्थ्य की जांच करवाने एम्स गए थे। फिर दोनों घरेलू सामान खरीदने बाजार चले गए थे। दोपहर डेढ़ बजे दोनों लौटे और साइड वाले दरवाजे से अंदर घुसे तो सामान बिखरा पड़ा था। अलमारियां खुली पड़ी थी। इनमें रखे 80 हजार रुपए, चांदी के अनेक बर्तन, मोती का एक सैट, चांदी के 15 सिक्के गायब थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *