Posted on

सिणधरी बाड़मेर. सिणधरी उपखंड पुलिस थाना क्षेत्र के मोतीसरा गांव में शनिवार देर रात एक साथ नौ ढाणियों में चोरी हो गई। चोरों ने सोना चांदी के आभूषण व नकदी चुरा ली। वहीं चोर एक ढाणी से एक मोटरसाइकिल भी उठा कर ले गए। सूचना मिलने पर सिणधरी पुलिस मौके पर पहुंची व घटना का मौका मुआयना किया।

यह भी पढ़ें: नए व पुराने नियमों के मकड़जाल में उलझी प्रदेश की शिक्षा

पुलिस के अनुसार मोतीसरा ग्राम पंचायत क्षेत्र की एक ढाणी में शादी होने के कारण घरों के सभी सदस्यों के शादी में जाने के बाद चोरों ने देर रात एक साथ 9 ढाणियों के अंदर ताले तोड़ कर नकदी व गहने चुराए। पुलिस के अनुसार प्रार्थी राजूराम पुत्र भैराराम ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि शनिवार शाम सभी सदस्य शादी समारोह में चले गए तो पीछे रात के समय किसी अज्ञात चोर ने ढाणियों में घुसकर सोने-चांदी के गहने व नकदी चुरा लिए।

यह भी पढ़ें: शादी के के बाद सोशल मीडिया पर युवक से दोस्ती, घर से भागे, की खुदकुशी

इन नौ ढाणियों में चोरों ने किए हाथ साफ
पुलिस के अनुसार राजूराम पुत्र भैराराम की ढाणी से 4 तोला सोना 28 हजार नगद रुपए, देवाराम पुत्र कासुराम की ढाणी से 5 तोला देना 18 हजार नकद व एक गुल्लक में करीब 7 हजार नकद , कंवराराम पुत्र नभूराम की ढाणी से एक लूंगों की जोड़ी 5 हजार नकद, कालूराम पुत्र वागाराम के घर से 1 हजार नकद, खेताराम पुत्र गणेशाराम के घर से डेढ़ तोला सोना 40 हजार नकद, आशुराम पुत्र गणेशाराम के घर से 5 हजार नकद, पीरा पुत्र राऊ के घर से दो तोला सोना एक लाख 54 हजार एक सौ नकद, कंवराराम पुत्र सुगणाराम के घर से दो तोला सोना 40 हजार नकद, बाबूराम पुत्र सुखाराम के घर में खड़ी रिश्तेदार की मोटरसाइकिल अज्ञात चोर चुरा कर ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
ढाणियों में शादी वाले घर में डीजे चल रहा था और डीजे की आवाज के कारण चोरों ने आसानी से ढाणियों में प्रवेश कर चोरी की। -सतीशकुमार सारण, ग्रामीण

Source: Barmer News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *