Posted on

जोधपुर।
महामंदिर थाना पुलिस (Police station Mahamandir) ने पावटा प्रथम पोलो में एक डॉक्टर के सूने मकान (Theft in Doctor’s house) में चोरी करने के मामले का खुलासा कर बुधवार को चार जनों को गिरफ्तार (Theft gang caught, four arrested) किया। आरोपियों ने जोधपुर शहर, ग्रामीण व नागौर में आठ वारदातें कबूल की हैं।
थानाधिकारी हरीश सोलंकी ने बताया कि मूलत: पुणे हाल पावटा प्रथम पोलो निवासी डॉ रोहन अगासे गत 23 दिसम्बर को किसी कार्यवश दिल्ली गए थे। पीछे चोरों ने किराए के मकान के ताले तोड़कर दो लेपटॉप और एक ओवन चुरा लिया था। 26 दिसम्बर को चोरी का मामला दर्ज कर तलाश शुरू की गई। कांस्टेबल ओमप्रकाश व कैलाश से मिले सुराग के आधार पर पुलिस ने तलाश शुरू की और माता का थान थानान्तर्गत न्यू जाटावास निवासी समीर पुत्र शमशुद्दीन, मदेरणा कॉलोनी निवासी अशरफ पुत्र कालू, कागा कागड़ी निवासी साहिल उर्फ बाला पुत्र मोहम्मद रशीद और उदयमंदिर में नैनी बाई मंदिर के पास निवासी सिकंदर पुत्र उस्मान को गिरफ्तार किया। इनमें समीर फोटोग्राफर और सिकंदर इलेक्ट्रिशियन है। वहीं, साहिल रंगाई छपाई करता है।
पूछताछ में आरपियों ने मदेरणा कॉलोनी, तिलक नगर, नागौरी गेट में ढाल के पास, झालामण्ड गांव के पास, दाधीच नगर, बोयल और भावी व नागौर जिले में नकबजनी करना कबूल किया है।

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *