Posted on

बाड़मेर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बाड़मेर के आदर्श स्टेडियम में महंगाई राहत कैम्प के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए केन्द्र सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि अजमेर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहकर गए कि राजस्थान जैसे योजनाएं देश में लागू की जाए तो देश दिवालिया हो जाए। उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री अपने मंत्रीमण्डल के मंत्रियों के दिमाग दिवालिए हो गए हैं।

यह भी पढ़ें- Weather Alert : 4 जून से फिर होगी ताबड़तोड़ बारिश , इन शहरों में तेज अंधड़ के साथ होगी ओलावृष्टि

केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत को घेरते हुए कहा कि संजीवनी क्रेडिट कॉपरेटिव सोसायटी मामले में अभियुक्त बनाने के बाद पद पर है। नैतिकता के नाते इस्तीफा दें या फिर प्रधानमंत्री उनको धमकी दें कि यह क्या कर रहे हों। बाड़मेर-जैसलमेर के सर्वाधिक लोग प्रभावित हुए है। लाखों रुपए गरीब लोगों के डूब गए है। मजदूर, श्रमिक, गरीब लोगों को देखकर भावुक हो जाते है। मैं उनकी आवाज बना तो गजेन्द्र सिंह कहते है मेरी मानहानि कर दी। क्या गरीब की आवाज बनना मानहानि है?

यह भी पढ़ें- शिक्षा विभाग की बड़ी लापरवाही, फर्जी डिग्री बेचने वाली प्रियंका का PTI में कर दिया सिलेक्शन, अब लगाई रोक

गहलोत ने कहा कि संजीवनी मामले का पूरा खुलासा होगा। इथेपिया औैर अन्यत्र फार्महाऊस बना लिए है। मैने तो क्षेत्रिय युवक संघ के भगवानसिंह रोलसाहब सर को भी कहा है कि अपने चेले को समझाओ, यह बहुत गलत कर रहा है। मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि प्रधानमंत्री बहुत जिद्दी आदमी है। यह जिद्द सकारात्मक होनी चाहिए।

 

Source: Barmer News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *