Posted on

बाड़मेर/पत्रिका। निकटवर्ती सांवरड़ा खारा में गुरुवार को एक युवक का शव बबूल की झाड़ी से लटका मिला, पास में युवक की बाइक भी मिली। संदिग्ध परिस्थिति में क्षत विक्षत शव मिलने पर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

यह भी पढ़ें : एक्सप्रेस-वे पर दौड़ती है गाड़ियां, हजारों करोड़ खर्च करने के बाद भी नहीं है सुरक्षा इंतजाम

पुलिस ने बताया कि मोकलसर निवासी जेठाराम (28) पुत्र हंजाराम सोमवार को घर से पत्नी के साथ बाइक पर सवार होकर नागाणा मंदिर दर्शन करने के लिए गया था। लौटते समय जेठाराम पत्नी को पीहर कल्याणपुर छोड़ कर बाइक से घर रवाना हुआ, लेकिन वह घर नहीं पहुंचा। दूसरे दिन तक घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने पता किया, लेकिन सुराग नहीं लगा।

गुरुवार को सांवरड़ा राखी मार्ग से गुजरते राहगीरों ने युवक का शव खारा की झाड़ियों में बबूल की झाड़ी से फंदे से लटका हुआ देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस सहित परिजन व तहसीलदार हनवंतसिंह देवड़ा भी मौके पर पहुंचे। वहीं ग्रामीण व समाज के लोग एकत्र हो गए।

यह भी पढ़ें : 6 साल से अटका हुआ है जोधपुर एयरफोर्स स्टेशन का काम, जानिए क्या है वजह?

परिजनों को समझाया, तब लिया शव : युवक के घुटने जमीन से टिके हुए मिलने पर परिजनों ने हत्या होने की आशंका जताई है। परिजनों का आरोप है कि जेठाराम की हत्या कर आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया है। परिजनों ने मौके से शव उठाने से मना कर दिया। सहायक थानाधिकारी चेलाराम कटारिया व तहसीलदार हनवंतसिंह देवड़ा ने परिजनों को समझाया तो वे शव उठाने पर राजी हुए। गुरुवार शाम पुलिस के साथ परिजन शव लेकर समदड़ी अस्पताल पहुंचे। शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस से निष्पक्ष जांच की मांग की है।

झाड़ियों में फंदे से लटका दो तीन दिन पुराना युवक का शव मिला है। परिजनों से समझाइश की,उनकी के सहमति बाद शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। – चेलाराम कटारिया, सहायक थानाधिकारी।

Source: Barmer News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *