Posted on

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता जयराम रमेश ने जोधपुर में हुई पत्रकार वार्ता में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि नरेंद्र मोदी यदि किसी राज्य के मुख्यमंत्री बनते हैं तो उनको राज्य में प्रचार करना चाहिए, लेकिन वह सिर्फ और सिर्फ कांग्रेस को ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स के नाम पर धमका कर जनता को गुमराह करने में लगे हैं।

यह भी पढ़ें- Rajasthan Election 2023: बस आज दोपहर 3 बजे तक का है समय, नहीं माने बागी तो बिगड़ेगा गणित

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार की ओल्ड पेंशन स्कीम की पूरे राजस्थान सहित कई प्रदेशों में तारीफें हो रही है। चिरंजीवी योजना स्वास्थ्य योजना की तारीफें हो रही हैं। उन्होंने केंद्रीय वित्त मंत्री सीतारमण की ओर इशारा करते हुए कहा कि ओल्ड पेंशन स्कीम पर जगह-जगह हो रही मांग को लेकर अब वो उसको नए कलेवर में पेश करने का आश्वासन दे रही हैं। जो सिर्फ कांग्रेस सरकार का दबाव है।

यह भी पढ़ें- Rajasthan Assembly Elections 2023: चुनाव से पहले सीएम अशोक गहलोत और मनीषा पंवार को मिली बड़ी राहत, जानिए कैसे

उन्होंने कहा कि हमें ऐसा लगता है कि ओल्ड पेंशन स्कीम का नाम भारतीय जनता पार्टी अब मोदी ओल्ड पेंशन स्कीम (MOPS) ना रख दें। सरकार रिपीट होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर कांग्रेस अपनी योजनाओं के आधार पर राजस्थान में प्रचंड बहुमत के साथ रिपीट होगी। हालांकि जब उनसे यह पूछा गया कि क्या अशोक गहलोत रिपीट होंगे तो वे इस सवाल को टाल गए।

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *