Posted on

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रोशनी के पर्व दीपावली की प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। जोधपुर पहुंचे सीएम गहलोत ने एयरपोर्ट पर पत्रकारों से कहा कि इस शुभ अवसर पर कांग्रेस की सात गारंटी से नंबर एक राजस्थान निर्माण के लिए सात संकल्प लिए हैं। उन्होंने कहा कि दीपावली चुनाव के मौके पर आई है तो यह दिवाली हमारे लिए संकल्प लेने की है। हम जो 7 गारंटी दे रहे हैं वो हमारा संकल्प है।

यह भी पढ़ें- Diwali 2023 Puja Time: दीपावली आज, जानिए लक्ष्मी पूजन का सर्वश्रेष्ठ मुहूर्त, मिलेगी मां लक्ष्मी की कृपा

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आगे कहा कि मिशन 2030 के लिए तीन करोड़ 32 लाख लोगों ने अपने सुझाव दिए। हमने इसका डॉक्यूमेंट तैयार कर लिया है। अब हमारा संकल्प है कि 2030 तक राजस्थान देश में नंबर वन बन जाए।

यह भी पढ़ें- Rajasthan Election 2023: तय तिथि तक वोट नहीं डाला तो बूथ पर नहीं कर सकेंगे मतदान

वहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर कहा कि यह राजस्थान को नंबर एक बनाने का संकल्प लेने की दीपावली है। यह राजस्थान को महंगाई से राहत देने के संकल्प को मजबूत करने, गरीब, दीन-दुखी और मरीजों की सेवा के संकल्प को आगे बढ़ाने, हमारे युवाओं को अच्छी शिक्षा का संकल्प लेने, हमारे घरों की लक्ष्मी माताओं-बहनों के सम्मान की गारंटी देने, हमारे किसानों की खुशहाली को बढ़ाने का संकल्प लेने एवं हमारे कर्मचारियों की भविष्य की सुरक्षा मजबूत करने वाली दीपावली है। उन्होंने कहा आप सभी को संकल्प वाली इस दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं।

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *