Posted on

सौ दिवसीय कार्य योजना को लेकर जिले की पुलिस एक्शन मोड में दिख रही है। पुलिस ने सोमवार को अवैध शराब से भरा कंटेनर जब्त कर दो जनों को गिरफ्तार किया है। बीते पांच दिन में जिले में 3 करोड़ 60 लाख की शराब जब्त कर आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसमें बाड़मेर पुलिस ने 3 ट्रक व 2 एसयूवी कार से शराब ले 2.5 करोड़ की शराब जब्त की। वहीं गुड़ामालानी पुलिस ने मेगा हाइवे पर लगातार कार्रवाई कर दो ट्रक से 1 करोड़ 10 लाख की शराब बरामद की है।

यह भी पढ़ें: गार्गी ना बालिका पुरस्कार का उत्साह, कैसे बढ़े बालिकाएं आगे |

556 कर्टन अवैध शराब बरामद
जिला पुलिस अधीक्षक दिगंत आनंद ने बताया कि स्पेशल टीम के कांस्टेबल भूपेन्द्रसिंह को शिव की तरफ से आ रहे एक कंटेनर में अवैध शराब की सूचना मिली। इस पर टीम ने पुलिस थाना ग्रामीण के आगे नाकाबंदी कर कंटेनर ट्रक को रूकवाकर तलाशी ली। इस पर उसमें से पंजाब निर्मित 556 कर्टन अवैध शराब बरामद हुई।

यह भी पढ़ें: चार दिन से छाया अंधेरा, किसानों का धरना, मिला आश्वासन |

दो आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने ट्रक में सवार सुखदेवसिंह संधू 39 पुत्र बगीचासिंह जटसिख निवासी मलावाला बस्ती मूध फिरोजपुर पंजाब तथा हरदेवसिंह 45 पुत्र अर्जनसिंह जट सिख निवासी हरिके जिला तरनतारण पंजाब को दस्तयाब किया। जब्त शराब की बाजार कीमत करीब 70 लाख रुपए आंकी जा रही है। कार्रवाई में कांस्टेबल भूपेन्द्रसिंह व शिवरतन की विशेष भूमिका रही। मामले लेकर पुलिस थाना ग्रामीण बाड़मेर में आबकारी अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की।

Source: Barmer News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *