Posted on

बाड़मेर। पूर्व सांसद मानवेन्द्रसिंह को अलवर से दिल्ली अस्पताल में दाखिल कर उपचार प्रारंभ किया गया है। मानवेन्द्रसिंह के लिए फिलहाल जोधपुर आना संभव नहीं है। उनकी पत्नी चित्रासिंह का अंतिम संस्कार गुरुवार को होगा। बेटा व बेटी जोधपुर पहुंच रहे है।

चित्रासिंह का अंतिम संस्कार आज

चित्रासिंह की पार्थिव देह बुधवार को जोधपुर पहुंच गई। यहां दर्शनार्थ रखा गया। उनका अंतिम संस्कार गुरुवार को दोपहर 2 बजे होगा। जसोल परिवार ने इसकी जानकारी दी है।

मानवेन्द्र दिल्ली अस्पताल में, खतरे से बाहर
पूर्व सांसद मानवेन्द्रसिंह को अलवर से मंगलवार देर रात दिल्ली के अस्पताल में दाखिल किया गया। जहां उनका आइसीयू में उपचार प्रारंभ किया गया है। मानवेन्द्र की हालत खतरे से बाहर हैै। उनकी पसलियों में फ्रेक्चर और फेफड़ों में चोट है।

पुत्र हमीरसिंह और बेटी हर्षिनी जोधपुर आएंगे

मानवेन्द्र के पुत्र हमीरसिंह भी दुर्घटना में घायल हुए। परिजनों के अनुसार हमीरसिंह गुरुवार सुबह तक जोधपुर पहुंचेंगे। बेटी हर्षिनी विदेश से बुधवार रात को दिल्ली प हुंचेगी और दिल्ली से जोधपुर आएंगी।

बाड़मेर-जैसलमेर के समर्थक पहुंचने शुरू

मानवेन्द्रसिंह, चित्रासिंह और जसोल प रिवार के बाड़मेर-जैसलमेर के समर्थक, समाज के लोग और उनसे जुड़ाव रखने वाले बुधवार से ही जोधपुर फार्म हाऊस पहुंचना प्रारंभ हो गए है। गुरुवार को अंतिम संस्कार में शामिल होंगे।

संवेदनाओं का दौर जारी

इधर संवेदनाओं का दौर गुरुवार को भी जारी रहा। चित्रासिंह के निधन पर शोक की लहर रही। मानवेन्द्रसिंह के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थनाएं लोग कर रहे है।

मानवेन्द्र को बुधवार दोपहर बताया

दुर्घटना के बाद मानवेन्द्रसिंह को अलवर से देर रात दिल्ली के पारस अस्पताल में दाखिल कियाा गया। बुधवार दोपहर करीब दो बजे उनके छोटे भाई भूपेन्द्रसिंह ने चित्रासिंह के दुर्घटना में निधन होने की जानकारी दी। बाड़मेर रावत त्रिभुवनसिंह पास में थे। मानवेन्द्रसिंह के लिए इस हालत में जोधपुर आना संभव नहीं है। गुरुवार को अंतिम संस्कार व अंतिम विदाई के लिए उन्होंने परिजनों को कहा।

Source: Barmer News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *