Posted on

Lok Sabha Election 2024: बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्रसिंह भाटी (Ravindra Singh Bhati) ने जिले के गुड़ामालानी क्षेत्र में जनसंपर्क किया। उन्होंने आमजन से समर्थन मांगा और क्षेत्र के विकास की बात कही। उन्होंने कहा कि क्षेत्र का विकास, रोजगार, पानी आदि प्रमुख मुद्दे हैं। इस दौरान जगह-जगह उनका स्वागत किया गया। इस दौरान उन्होंने क्षेत्र के कई इलाकों का दौरा किया और आमजन से मिलकर उनकी बात भी सुनी। निर्दलीय प्रत्याशी भाटी 8 अप्रेल से आगामी 4 दिनों के लिए राजस्थान के बाहर प्रवास पर रहेंगे। प्रवास के दैरान भाटी अहमदाबाद, वापी, भरूच, वडोदरा, हैदराबाद, चेन्नई, मुंबई, पुणे एवं अन्य विभिन्न शहरों में बाड़मेर-जैसलमेर-बालोतरा लोकसभा क्षेत्र के प्रवासियों से मिलेंगे। उनसे लोकसभा चुनावों के लिए जन समर्थन जुटाएंगे।

भाजपा युवा मोर्चा की बैठक
वहीं लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा कार्यालय में रविवार को भाजपा युवा मोर्चा की जिला कार्यशाला संभाग प्रभारी नरपतदान चारण के मुख्य आतिथ्य व जिलाध्यक्ष महेंद्रसिंह राजपुरोहित की अध्यक्षता में हुई। इसमें युवा मोर्चा के आने वाले कार्यक्रम युवा सम्मेलन, युवा चौपाल और कमल संदेश बाइक यात्रा को लेकर जिम्मेदारियां दी गई। मीडिया प्रमुख रमेशसिंह इन्दा ने बताया कि सभी कार्यक्रम मंडल स्तर पर करने का संकल्प लिया गया।

बेनीवाल ने किया जनसंपर्क
उधर, कांग्रेस प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल ने रविवार को बाड़मेर विधानसभा क्षेत्र के कवास, हरसाणी फांटा, सरली, चवा व घोनरी नाडी गांवों में जनसम्पर्क में आमजन को सम्बोधित किया। बेनीवाल ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी ने पिछले चुनावों में बालोतरा में इंदिरा गांधी नहर व नर्मदा नहर को आपस में जोड़ने व लूणी नदी को माही बांध से जोड़कर इलाके को हरा भरा करने के सपने दिखाए। जो धरातल पर नहीं दिखे। कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य व बायतु विधायक हरीश चौधरी ने कहा कि हम बाड़मेर के विकास के मुद्दों पर यह चुनाव लड़ेंगे। पूर्व कैबिनेट मंत्री हेमाराम चौधरी ने कहा कि आज देश में अराजकता व महंगाई की मार में कांग्रेस की ओर जनता देख रही है। इस दौरान बाड़मेर जिला प्रमुख महेन्द्र चौधरी, सुनीता चौधरी, पीसीसी सचिव आजाद सिंह राठौड़ व लक्ष्मण सिंह गोदारा, खरथाराम आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024 : राजस्थान की हॉट सीट बनी बाड़मेर के लिए कांग्रेस-भाजपा ने बनाया ‘सुपर स्टार’ प्लान

Source: Barmer News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *