Posted on

गिड़ा. तरली बेरी लापुन्दड़ा में शनिवार को दोपहर मगाराम पुत्र मलाराम नाई के घर मे आग लगने से दो झोंपो सहित छप्पर व घरेलू सामान जलकर राख हो गया।
सवाई राम ने बताया कि लपटों को देख आसपास के लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन तेज हवा के कारण आग पर काबू नहीं पाया जा सका, जिससे पूरा घर जलकर राख हो गया। सूचना पर पटवारी ने रिपोर्ट बना उच्च अधिकारियों को सौपी।

छत से घर में घुसे चोर, नकदी व गहने पार

– पचपदरा में हुई वारदात
बालोतरा. पचपदरा कस्बे में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है। कुछ समय पहले मंदिरों व घरों में हुई चोरी की वारदातों का पुलिस खुलासा कर पाती, उससे पहले चोरों ने एक मकान को निशाना बना जेवरात व नकदी ले उड़े। घटना की सूचना के बाद पुलिस ने मौका मुआयना कर मामला दर्ज किया।

पुलिस के अनुसार कस्बे में चौपड़ा भवन के पास धनराज ढ़ेलडिय़ा के मकान में चोरों ने शुक्रवार रात में छत के रास्ते प्रवेश कर चांदी के जेवरात, आर्टिफिसियल ज्वेलरी व करीब 7 हजार रुपए नकद ले गए। सुबह परिवार सदस्य उठे तो सामान बिखरा देख एक बारगी होश फाख्ता हो गए। मकान मालिक धनराज ढेलडिय़ा ने देखा तो ऊपर किराए पर रहने वाले मकान के दरवाजे को चोरों ने बाहर से रस्सी बांध कर छत का ताला तोड़ कर मकान में प्रवेश किया। इसके बाद नीचे के मकान में चोरी कर मुख्य दरवाजे से भाग गए। सूचना पर सुबह पचपदरा पुलिस थाने से पुलिस मौके पर पहुंची तथा धनराज ढ़ेलडिय़ा की रिपोर्टपर मामला दर्जकर जांच शुरू की।

पुलिस गिरफ्त में आए दो आरोपियों की जमानत खारिज

– युवक के साथ मारपीट का मामला
बाड़मेर पत्रिका.

ग्रामीण थाना में गत दिनों युवक के गुप्तांग में सरिया डालने व मारपीट की घटना के दर्ज मामले के पुलिस गिरफ्त में आए दो आरोपियों की जमानत अर्जी शनिवार को न्यायालय ने खारिज कर दी। न्यायिक अभिरक्षा में चल रहे आरोपी भरतसिंह उर्फ जयदेव पुत्र कानसिंह व हिंगलाजदान पुत्र हनवंतदान निवासी भादरेश की जमानत अर्जी पर अपर जिला एवं सेशन न्यायाधीश सं.1 के पीठासीन अधिकारी सुशीलकुमार जैन ने सुनवाई करते हुए खारिज कर दी। पीडि़त पक्ष की ओर से अपर लोक अभियोजक जसवंत बोहरा व अधिवक्ता गौरव एस खत्री पैरवी कर रहे हैं।

Source: Barmer News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *