Posted on

जोधपुर. दीपावली की रात सरदारपुरा में भैरुबाग के पास पत्नी व बच्चों को पीटने की सूचना पर घटनास्थल पहुंचे हेड कांस्टेबल के साथ आरोपी ने न सिर्फ मारपीट की बल्कि वर्दी भी फाड़ दी। सरदारपुरा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया। एसआइ अनिलकुमार यादव के अनुसार प्रशांत पुत्र सत्यपाल शनिवार देर रात शराब के नशे में पत्नी को पीटने लग गया। बच्चों ने बीच-बचाव किया तो उनको भी पीटने लगा। किसी ने पुलिस को सूचना दी तो महावीर कॉम्प्लेक्स के पास तैनात हेड कांस्टेबल अचलाराम एक कांस्टेबल व होमगार्ड के साथ मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने समझाने का प्रयास किया लेकिन वो हेड कांस्टेबल से गुत्थम गुत्था हो गया और पेंट फाड़ डाली। कांस्टेबल व होमगार्ड ने बीच-बचाव किया और आरोपी को थाने लाए। हेड कांस्टेबल की तरफ से मारपीट व राजकार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज कर प्रशांत पुत्र सत्यपाल को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी को सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए गए।

ऑनलाइन खाने का ऑर्डर लेने वाले ने खाते से निकाले 59 हजार

महामंदिर थानान्तर्गत तीसरी पोल के बाहर महादेव नगर निवासी महिला को ऑनलाइन फूड डिलीवरी करने वाली कम्पनी को खाने का ऑर्डर देना भारी पड़ गया। शातिर ठग ने उसे फोन कर ओटीपी नम्बर पूछे और खाते से 59 हजार रुपए निकाल लिए।
थानाधिकारी सुमेरदान के अनुसार सुनीता पत्नी जयकिशन बोराणा ने गत दिनों ऑनलाइन फूड सप्लाई करने वाली कम्पनी के एप पर ऑर्डर दिया। कुछ देर में महिला के मोबाइल पर खुद को कम्पनी का कर्मचारी बताने वाले ने महिला को झांसे में ले ओटीपी नम्बर प्राप्त कर लिए और महिला के खाते से किस्तों में 59 हजार रुपए निकाल लिए। मोबाइल में संदेश आने पर उसे पता लगा तो महिला बैंक पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। साथ ही पुलिस में मामला दर्ज कराया।

ऑनलाइन ठगी की एक अन्य वारदात बनाड़ थानान्तर्गत शिकारगढ़ स्थित आशापूर्णा नैनोमैक्स निवासी शेरोन राजन पत्नी गोविंदरामम के साथ हुई। इवेंट मैनेजमेंट का कार्य करने वाली महिला के बैंक खाते से गत 27 अक्टूबर की सुबह नौ से नौ बजकर 59 मिनट के बीच अलग-अलग किस्तों में किसी ने पीओएस मशीन से 36 हजार 239 रुपए निकाल लिए। मोबाइल में आए संदेश से उसे राशि निकलने का पता लगा।

[MORE_ADVERTISE1]
Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *