Posted on

जोधपुर.
लूनी थाना पुलिस ने रोहिचा कला गांव में उदयपुर नम्बर की कार से अफीम का 1.20 किलो दूध व 4.75 लाख रुपए के साथ दो व्यक्तियों और एक अन्य युवक को अफीम का ४५० ग्राम दूध के साथ गिरफ्तार किया। जब्त राशि अफीम के दूध की सप्लाई से प्राप्त की गई थी।
अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) हरफूलसिंह ने बताया कि रोहिचा कला गांव में अफीम के दूध की सप्लाई होने की सूचना मिली। एसीपी (बोरानाडा) मांगीलाल के निर्देशन में थानाधिकारी सीताराम पंवार व अन्य पुलिस ने गुरुवार शाम गांव में तलाश शुरू की। उदयपुर नम्बर की कार को संदिग्ध हालात में पकड़ा। तलाशी लेने पर अफीम का 1.20 किलो दूध व 4.75 लाख रुपए जब्त किए गए। एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार चालक प्रतापगढ़ में रटाजना थानान्तर्गत बरखेड़ा निवासी प्रकाश (40) पुत्र चैनाराम कुमावत व रटाजना में ही बाजनी निवासी पुष्करदास (40) पुत्र जगदीशदास बैरागी को गिरफ्तार किया गया। कार्रवाई में हेड कांस्टेबल मोहनराम, कांस्टेबल पप्पुराम, सुरेश, रामकिशोर, गजेन्द्र, नरपतराम, महेन्द्र, रामनिवास व सुरेश मुण्डेल भी शामिल थे।
अफीम का दूध खरीदने वाला भी गिरफ्तार
पूछताछ में आरोपियों से सामने आया कि वो रोहिचा कला में समराथल नगर निवासी रामप्रताप बिश्नोई को अफीम का दूध सप्लाई किया था। इस पर पुलिस ने दबिश देकर रामप्रताप पुत्र सुखराम बिश्नोई को भी अफीम के 450 ग्राम दूध के साथ गिरफ्तार किया। रामप्रताप ने ही अफीम के बदले 4.75 लाख रुपए दिए थे।

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *