Posted on

जोधपुर.

सूरसागर थानान्तर्गत कालीबेरी से चोपड़ स्थित मोड़ में मंगलवार को पत्थरों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली के पलटने से चालक व एक अन्य की मृत्यु हो गई। कोविड-19 जांच रिपोर्ट न आने की वजह से पोस्टमार्टम नहीं हो पाए। उधर, डांगियावास बाइपास स्थित होटल के पास ट्रेलर ने बाइक सवार दो युवकों की जान ले ली।
पुलिस के अनुसार पत्थरों से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली दोपहर बाद कालीबेरी से चोपड़ की तरफ आ रहा था। चोपड़ के पास भील भाखरी निवासी राकेश उर्फ कालू भील ट्रैक्टर चला रहा था। जबकि बंधन भील ट्रॉली में भरे पत्थर पर बैठा था। ट्रैक्टर के बाडिय़ा बालाजी मंदिर से पहले मोड़ में पहुंचने पर चालक ने नियंत्रण खो दिया। ट्रैक्टर व पत्थरों से भरी ट्रॉली पलट गई। चालक ट्रैक्टर के नीचे और बंधन पत्थरों के नीचे दब गया। चिकित्सकों ने राकेश उर्फ कालू व बंधन भील को मृत घोषित किया। दोनों शव मोर्चरी में रखवाए गए हैं।
———
पुलिस ने बताया कि पीपाड़ शहर निवासी इलियास गौरी व युसुफ गौरी अपराह्न करीब साढ़े तीन बजे बाइक पर जोधपुर शहर से गांव की तरफ जा रहे थे। डांगियावास बाइपास पर गोरा होटल के पास सामने से तेज रफ्तार व लापरवाही से आए ट्रेलर ने मोटरसाइकिल को चपेट में ले लिया। ट्रेलर ने दोनों को कुचल दिया। जिससे दोनों गंभीर घायल हो गए। आस-पास के लोगों ने उन्हें मथुरादास माथुर अस्पताल भेजा, लेकिन वहां पहुंचते ही चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने परिजन को सूचित कर शव मोर्चरी में रखवाए हैं। उधर, हादसे के बाद चालक मौके से भाग गया। पुलिस ने वाहन कब्जे में लिए हैं।

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *