Posted on

Udaipur Murder case :
CM Ashok Gehlot अपने तीन दिवसीय दौरे को बीच में छोड़ कर Jaipur के लिए रवाना हो गए हैं। उन्होंने Jodhpur में आगामी दो दिन के सभी कार्यक्रम निरस्त कर दिए हैं। वे Udaipur के हालात के बाद प्रदेश में कानून-व्यवस्था पर बैठक लेंगे।
उदयपुर में टेलर की हत्या के बाद हालात बिगड़ने की िस्थति को देखते हुए पूरे प्रदेश में इंटरनेट बंद है। जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता और पुलिस कमिश्नर नवज्योति गोगोई ने ऐहतियात के तौर पर पूरे शहर का जायजा लिया है। कमिश्नर कार्यालय से अधिकारियों व पुलिस का जाप्ता रवाना हुआ जो शहर के अलग-अलग क्षेत्रों से होता हुआ घंटाघर पहुंच कर समाप्त हुआ। प्रशासन पहले से ही शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने की अपील जारी कर चुका है।
जोधपुर पहले से ही सवंदेनशील
जोधपुर शहर पहले से ही प्रशासन की नजर में संवेदनशील है, यहां दो माह पहले भी उपद्रव जैसी घटना हो चुकी है। ऐसे में प्रशासन अतिरिक्त सतर्कता बरत रहा है। प्रशासन ने रूट मार्च निकाला है तो सभी से शांति की अपील भी की है। अभी तक जनजीवन सामान्य है, लेकिन इंटरनेट बंद होने से दिन-प्रतिदिन के कार्य करने में परेशानी आ रही है।
लोग ले रहे फोन पर जानकारी
इंटरनेट सुविधा बंद होने से लोग फोन कर एक-दूसरे से जानकारी ले रहे हैं। जोधपुर के लोग उदयपुर में रहने वाले अपने रिश्तेदारों से पल-पल की जानकारी ले रहे हैं। लोगों में दहशत है।
सीएम के दो दिन में प्रस्तावित थे कार्यक्रम
मुख्यमंत्री के बुधवार को दो सम्मान समारोह में आने के साथ ही कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा लेना प्रस्तावित था। साथ ही गुरुवार को जनसुनवाई के साथ ही कृषि क्षेत्र में विकास कार्य भी प्रस्तावित किए गए थे। लेकिन ये सभी कार्यक्रम बीच में छोडने पड़े हैं।

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *