Posted on

बाड़मेर.मोबाइल इंटरनेट बंद होने से बुधवार को सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर कोई हलचल नहीं हुई। लोग बार-बार फोन को निहारते रहे। नेटबंदी के चलते ऑनलाइन पेमेंट भी नहीं हो पाए।एप से रेल व बस के टिकट करवाने वाले भी परेशान दिखे। वहीं आरपीएससी की प्रतियोगी परीक्षा देने बाड़मेर आए अभ्यर्थी भी अचानक हुई नेटबंदी के चलते पूरे दिन दिक्कते झेलते रहे। कई परीक्षार्थी नकदी लेकर नहीं आए थे, अचानक से मोबाइल इंटरनेट बंद हो गया। यहां परीक्षा के दौरान ठहरने और खाना खाने के लिए पैसों को लेकर भारी दिक्कतें हुई। ओर
जिले में कोविड वैक्सीनेशन का काम पूरी तरह बंद रहा। मोबाइल से एंट्री के बाद ही टीका लगना संभव होता है। लेकिन नेटबंदी के कारण कार्य ठप रहने से लोग टीका नहीं लगा पाए। बाड़मेर के जिला अस्पताल में टीकाकरण कक्ष पर ताले लगे हुए थे।

यह भी पढ़ें : उदयपुर हत्याकांड: सीकर में इंटरनेट सेवा बंद, धारा 144 भी लागू

उदयपुर घटना के बाद जोधपुर संभाग में बाड़मेर सहित अन्य जिलों में आदेशों के चलते नेटबंदी मंगलवार रात से हो चुकी थी। इसके चलते सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर भी लॉक लग गए । मोबाइल से ऑनलाइन पैमेंट करने वाले पूरे दिन परेशान रहे। बैंकिंग के काम भी प्रभावित हुए।लोग अपने मोबाइल से अधिकांश काम ऑनलाइन करते हैं। इसमें रेल के टिकट बनाने के साथ किसी को पैमेंट भेजना, बैंक खातों से ट्रांजेक्शन और किसी को पैमेंट सहित कई अन्य तरह के काम होते हैं, जो बाधित रहे।

यह भी पढ़ें : Udaipur Murder: हिन्दू समाज की ओर से गुरुवार को जयपुर बंद, व्यापारियों का समर्थन, बड़े प्रदर्शन की तैयारी

Source: Barmer News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *