Posted on

Accident Death: जोधपुर. बाबा रामदेव के दर्शनार्थ रामदेवरा जा रहे पैदल जातरुओं के एक जत्थे को पाली-जोधपुर राजमार्ग पर बांडाई के निकट रविवार देर रात करीब दो बजे एक ट्रोले ने कुचल दिया। हादसे में तीन जातरुओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि छह अन्य जातरू घायल हो गए। इनमें से दो की हालत गंभीर है। हादसे से चीख पुकार मच गई। आसपास से गुजरते वाहन चालकों ने वाहन रोककर पुलिस में सूचना दी। तब पुलिस पहुंची और एम्बुलेंस से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।

जानकारी अनुसार भीलवाड़ा के रायपुर थाना क्षेत्र के खेमाना से रामदेवरा दर्शन के लिए 15 जातरुओं का जत्था रवाना हुआ था। रविवार रात को सभी रोहट के निकट बांडाई के पास पहुंचे, जहां वे सड़क के किनारे पैदल चल रहे थे कि तेज गति से आ रहा ट्रोला उन्हें कुचलता हुआ चला गया। एकाएक हुए हादसे से जत्थे में रूदन मच गया। हादसे में भीलवाड़ा के रायपुर थाना क्षेत्र के खेमाना निवासी पपु 20 पुत्र हीरालाल भील, गिरधारी 17 पुत्र रोशन लाल और पवन पुत्र लादू भील की मौके पर ही मौत हो गई। उनकी पुकार सुनकर अन्य वाहन चालक रुके और मदद के लिए जुटे। सूचना पर ग्रामीण सी ओ मंगलेश चूंडावत, थानाधिकारी उदय सिंह मय जाप्ता घटनास्थल पर पहुंचे। तीनों मृतकों को बांगड़ हॉ स्पिटल ले जाया गया।

यह हुए घायल
हादसे में हुकमाराम पुत्र रतन भील, पारस पुत्र कैलाश भील, जगदीश पुत्र सुखराज भील, नारायण पुत्र भूरा महाराज भील, सुशीला पत्नी रतन भील गम्भीर घायल हो गए। इन्हें एम्बुलेंस की सहायता से प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया गया।

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *