Posted on

जोधपुर।
एयरपोर्ट थानान्तर्गत (Police station Airport) शिकारगढ़ में मुख्य रोड पर मिठाई की दुकान के पास गुरुवार रात तेज रफ्तार व लापरवाही से आए बिना नंबर डम्पर की चपेट से मोटरसाइकिल चालक की मौत (Dumper killed a bike rider) हो गई। चालक के टैंकर को भगा ले जाने से गुस्साए लोगों ने विरोध जताया और एकबारगी रास्ता रोक दिया। पुलिस ने समझाइश कर शव मोर्चरी में रखवाया।
थानाधिकारी कैलाश बिश्नोई ने बताया कि मूलत: शेरगढ़ में केसरी नगर हाल शिकारगढ़ निवासी पठान खां 19 पुत्र अदरीम खां क्षेत्र में ही एक बाड़े में गायों का दूध निकालने का काम करता था। वह रात आठ बजे मोटरसाइकिल पर किसी काम से जा रहा था। मिठाई की एक दुकान के पास पहुंचा तो पीछे से तेज रफ्तार व लापरवाही से आए डम्पर ने बाइक को चपेट में ले लिया। इससे चालक उछलकर सड़क पर गिर गया और डम्पर उसे कुचलते हुए भाग गया। जिससे मौके पर ही पठान खां की मौत हो गई। चालक डम्पर भगा ले गया।जिसकी तलाश की जा रही है।
बिना नम्बर डम्पर संचालन से रोष, मिलीभगत का आरोप
हादसे का पता लगते ही आस-पास के लोग मौके पर जमा हो गए। पुलिस भी मौके पर पहुंची, लेकिन लोगों ने शव उठाने नहीं दिया। दुर्घटना करने वाले बजरी डम्पर व चालक को पकड़ने की मांग करने लगे। साथ ही बगैर नम्बर बजरी के अवैध डम्पर संचालन पर रोष भी जताया। ऐसे डम्परों के खिलाफ कार्रवाई न करने के लिए पुलिस पर मिलीभगत का आरोप भी लगाया। सहायक पुलिस आयुक्त पूर्व देरावरसिंह व थानाधिकारी कैलाश बिश्नोई ने समझाइश कर कार्रवाई का भरोसा दिलाया। करीब डेढ़-दो घंटे बाद लोग मानें और शव मथुरादास माथुर अस्पताल की मोर्चरी भेजा जा सका।

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *