Posted on

बाड़मेर जिले के जसोल पुलिस थाना क्षेत्र से गुजर रहे मेगा हाइवे पर मंगलवार देर रात अज्ञात लुटेरों ने एक ट्रक चालक व बाइक सवार को निशाना बना कर रुपए लूट लिए।

यह भी पढ़ें: ब्रनिंग ट्रक: ट्रक में लगी आग, चालक भगा ले गया, हादसा टला

पुलिस के अनुसार मेगा हाइवे पर टापरा के पास एक होटल पर सिणधरी निवासी ट्रक चालक हुकमाराम पुत्र मोडाराम एक ट्रेलर में सिणली जागीर से मुल्तानी मिट्टी भर कर पिंडवाड़ा की ओर जा रहे थे। वो रात को होटल पर खाना खा कर गाड़ी होटल के मैदान में गाड़ी खड़ी कर के सो गए। रात के समय अज्ञात लुटेरों ने गाड़ी चालक को नींद आने के बाद जेब काट कर आठ हजार रुपए लूट लिए।

यह भी पढ़ें: वाहनों में जबरदस्त भिंड़ंत, तीन जने जिंदा जले

उसी दौरान मेगा हाइवे से गुजर रहा धोलानाडा निवासी बाइक सवार पूराराम पुत्र तेजाराम मोटरसाइकिल पर सवार होकर जोधपुर से घर जा रहा था। रात के समय लेट होने के कारण बुखार से पीड़ित युवक होटल के सामने सड़क के किनारे मोटरसाइकिल खड़ी कर के दवा लेकर सो गया। युवक को गहरी नींद आने के कारण युवकों ने पहले ट्रक चालक को निशाना बनाया, उसके बाद मोटरसाइकिल सवार के पास बटुवे में रखे पैसे मोबाइल व बाइक लूट कर मौके से भाग गए। युवक की नींद खुलने पर घटना के बारे में पता चला। आसपास होटल मालिक व अन्य लोगों को सूचना दी। पुलिस को इत्तला की। जसोल थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू की। पुलिस को घटनास्थल की जांच के दौरान जानकारी मिली कि युवक से लूटी गई मोटरसाइकिल भूका भगतसिंह टोल टैक्स के पास सड़क के किनारे पड़ी है। पुलिस ने जगह-जगह लगे सीसीटीवी संभालें, लेकिन लुटेरे नहीं दिखे। थानाधिकारी डिंपल कंवर ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। घटना में लूटी गई मोटरसाइकिल भूका भगतसिंह टोल टैक्स के पास मिल गई, जो परिवादी को लौटा दी गई। दोनों परिवारों ने अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट पेश की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Source: Barmer News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *