Posted on

जोधपुर।
सूरसागर थाना पुलिस ने कबीर नगर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान महापौर (उत्तर) कुन्ती परिहार से अभद्र व्यवहार व धक्का-मुक्की करने के आरोपी हिस्ट्रीशीटर को शुक्रवार को फिर गिरफ्तार किया। उसे पहले शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तारी किया गया था।
पुलिस के अनुसार गत बुधवार को कबीर नगर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान हिसट्रीशीटर लतीफ ने महापौर कुन्ती परिहार से दुर्व्यवहार किया था। महापौर ने पुलिस कमिश्नर रविदत्त गौड़ से मिलकर परिवाद सौंपा था। जिसके आधार पर गुरुवार रात लतीफ व अब्बास और अन्य के खिलाफ रास्ता रोककर राजकार्य में बाधा डालने, अभद्र व्यवहार और अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया था। जांच अधिकारी सहायक पुलिस आयुक्त प्रतापनगर प्रेम धणदे ने कबीर नगर निवासी हिस्ट्रीशीटर लतीफ खां पुत्र यासीन खां को गिरफ्तार किया। उससे पूछताछ की जा रही है।
गौरतलब है कि गत बुधवार रात हिस्ट्रीशीटर को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। उसे गुरुवार को न्यायिक अभिरक्षा में भिजवाया गया था, जहां से जमानत मिलते ही पुलिस ने दुबारा पकड़ लिया।
अवैध पट्टे बनवाने के लिए दबाव डालने का आरोप
महापौर कुन्ती परिहार का आरोप है कि हिस्ट्रीशीटर लतीफ पिछले कुछ दिनों से क्षेत्र में भूखण्डों के अवैध पट्टे बनवाने के लिए दबाव डाल रहा था। जिससे इनकार करने पर उसने महापौर से अभद्रता की थी।

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *