Posted on

बालेसर थाना अंतर्गत नाबालिग लड़की का अपहरण कर दुष्कर्म के बाद हत्या करने का मामला दर्ज हुआ। थाना अधिकारी सवाई सिंह महाबार ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि 31 मई को घर पर कोई नहीं था तब भाटों की ढाणी नागाणा निवासी गणपत राम पुत्र गंगाराम राव एक अन्य युवक के साथ मोटरसाईकिल लेकर आए तथा घर में उनकी नाबालिग पुत्री को बहला-फुसलाकर मोटरसाइकिल पर बिठाकर अपने गांव ले गए तथा सुनसान खेतों में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म कर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें- 10th Result 2023 : आखिरकार जारी हुआ 10वीं बोर्ड का रिजल्ट, बस एक क्लिक में ऐसे जानें अपना परीक्षा परिणाम

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की। वही गांव से भगा कर लेकर गई नाबालिग लड़की का शव टांके में मिला। जिसे ग्रामीणों ने बाहर निकालकर अस्पताल लेकर गए जहां लड़की की मृत्यु हो गई। इस घटना पर पुलिस अस्पताल पहुंचकर शव कब्जे में लिया तथा बालेसर पुलिस को सूचना दी। बालेसर थाना अधिकारी सवाई सिंह महाबार, एएसआई गोपी किशन सिंह राजपुरोहित मय जाब्ता तुरंत मौके पर पहुंचे तथा अस्पताल पहुंचकर मृतक नाबालिग बालिका का शव कब्जे में लिया एवं मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर विसरा संकलित किए। जिनकी एफएसएल जांच के लिए भेजा जाएगा। तथा शव परिजनों को सुपुर्द किया।

यह भी पढ़ें- सावधानः अगर आप भी करते हैं सरकारी नौकरी, तो लगने वाला है बड़ा झटका, जानिए कैसे

पुलिस ने मामले में तत्परता दिखाते हुए मुख्य आरोपी गणपत राम पुत्र भगाराम राव एवं उनके साथ में एक नाबालिग युवक को भी दस्तयाब कर बालेसर थाना लेकर आए । जिनसे पूछताछ के बाद मामले का खुलासा होगा। थाना अधिकारी ने बताया कि इस मामले की जांच बालेसर पुलिस उपाधीक्षक पदमदान कर रहे हैं जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा होगा।

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *