Posted on

चेन्नई से 80 किलो चांदी चोरी के मामले में सिणधरी, रागेश्वरी व चेन्नई पुलिस की संयुक्त कार्रवाई करते हुए पिछले 4 माह से फरार दो सगे भाइयों को दस्तयाब किया। इसी कार्रवाई के दौरान पुलिस को देख एक संदिग्ध व्यक्ति को अवैध डोडा पोस्त व नकदी के साथ पकड़ा है।पुलिस के अनुसार फरवरी 2023 में पुलिस थाना सी-2 एलीफेंट गेट चेन्नई में 80 किलोग्राम चांदी चोरी कर ले जाने के संबंध में दर्ज मामले में आरोपी मुकेश कुमार व उसका सगा भाई रमेश कुमार पुत्र हेमाराम जाट निवासी देवड़ा पुलिस थाना झाब पिछले 4 माह से फरार चल रहा था। उसके बाड़मेर जिले में छिपे होने की जानकारी मिलने पर तलाशी शुरू की गई। सिणधरी थानाधिकारी सुरेंद्र कुमार मय टीम ने चेन्नई पुलिस के साथ आरोपियों के बारे में जानकारी लेकर रागेश्वरी थाना क्षेत्र के हुड्डों का तला अणखिया में अलसुबह दबिश दी। दोनों को दस्तयाब किया। वहीं चोरी के संबंध में पूछताछ कर आरोपी के कब्जे से जालोर जिले में रहवासी मकान से 50 किलो चांदी बरामद की है। आरोपी एक ढाणी के बहार सोए हुए मिले, दोनों को दस्तयाब कर थाने लाया गया।

गिरफ्तार करने गई पुलिस को मिला अवैध डोडा पोस्त

चेन्नई पुलिस के साथ सिणधरी पुलिस की ओर से चांदी चोरी मामले में आरोपी को गिरफ्तार करने गई पुलिस को देखकर वहीं एक संदिग्ध व्यक्ति के भागने की जानकारी मिली। इस पर रागेश्वरी पुलिस को मौके पर बुलाकर संयुक्त पुलिस टीम की ओर से संदिग्ध रमेश कुमार पुत्र मगाराम जाट निवासी अणखिया की रहवासी ढाणी के पास बने चारा बाड़े की तलाशी लेकर प्लास्टिक के तीन कट्टों में छुपा कर रखा 65 किलो अवैध डोडा पोस्त बरामद किया। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपी से डोडा पोस्ट खरीद के संबंध में पूछताछ शुरू की है।

कार्यवाही के दौरान यह टीम में शामिल

सिणधरी थानाधिकारी सुरेंद्र कुमार, हैड कांस्टेबल कानाराम, बांकाराम, कांस्टेबल लाभूराम, रामाराम, उदाराम, जोगेंद्र कुमार, नारायणराम, आरजीटी थाना निम्ब सिंह, हैड कांस्टेबल मनोहर लाल, कांस्टेबल डालूराम, ईश्वर सिंह शामिल रहे। पुलिस थाना सीटू एलीफेंट गेट चेन्नई की टीम में इंस्पेक्टर जीएस पुष्पराज, सब इंस्पेक्टर पुनपाण्डियन, हैड कांस्टेबल सुब्रमण्यम, कांस्टेबल सेनिथल, सुगमार शामिल रहे।

Source: Barmer News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *