Posted on

समदड़ी। समदड़ी थाना क्षेत्र के राखी गांव में अपने कुछ मित्रों के साथ नहाने के लिए उतरा एक व्यक्ति तालाब में पानी अधिक होने के कारण डूब गया। एसडीआरएफ की दो टीमों ने तालाब में लगातार तलाश किया, लेकिन शाम होने पर तलाशी अभियान रोक दिया गया। जानकारी के अनुसार युवक अपने मित्र व पुत्र के साथ तालाब देखने गया और उसी दौरान वह तालाब में नहाने के लिए उतरने से गहरे पानी में डूब गया। तालाब के किनारे खड़े उसके 21 वर्षीय पुत्र ने पिता को पानी में डूबते हुए देख लिया। शाम होने तक रैस्क्यू टीमों ने तालाब में तलाशी अभियान चलाया। शाम होने पर अभियान रोक दिया गया। सुबह फिर से तलाशी अभियान चलाया जाएगा।

यह भी पढ़ें- चक्रवाती तूफान बिपरजॉय ने दिखाया खौफनाक असर, लगातार बजने लगे मोबाइल फोन, जानिए क्यों

पुलिस ने बताया कि राखी गांव के आदर्श तालाब में अपने एक मित्र व पुत्र के साथ शेराराम पुत्र वीरमाराम भील उम्र 45 वर्ष निवासी राखी तालाब में पानी देखने गया। इस दौरान वह तालाब में नहाने लगा। कुछ ही देर में वह गहरे पानी में डूब गया। तालाब किनारे खड़े पुत्र लक्ष्मणराम ने पिता को डूबते हुए देखा तो इसकी परिजनों व ग्रामीणों को सूचना दी। ग्रामीणों के साथ गोताखोर उसे तालाब में ढूंढने के लिए उतरे। मगर कोई सफलता नहीं मिली। तहसीलदार हनवंतसिंह देवड़ा, राखी सरपंच जगाराम मेघवाल,पंचायत प्रारंभिक शिक्षा अधिकारी नारायणराम गर्ग, ग्राम सेवा सहकारी समिति अध्यक्ष अजातशत्रु सिंह चौहान भी घटना स्थल पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें- Biparjoy Storm: चक्रवाती तूफान ने कराई झमाझम बारिश और टूट गया 116 सालों का रिकॉर्ड, जानिए कैसे

गुजरात से लौटे एसडीआरएफ पुलिस निरीक्षक विपिन यादव के नेतृत्व में दो टीमें मौके पर पहुंची। इसके बाद तालाब में डूबे युवक की नाव के सहयोग से तलाश शुरू की। एसडीआरएफ टीमों की ओर से कई घंटे तलाश करने के बावजूद पानी में डूबे युवक का सुराग नहीं लग पाया। करीब चार घंटे से तलाश के बावजूद पानी में डूबे युवक का सुराग नहीं लग पाया। शाम पांच बजे बालोतरा से गोताखोर बुलाए गए। बालोतरा गोताखोर की टीम ने भी तालाब में डूबे युवक को ढूंढने की कोशिश की, मगर सफलता नहीं मिली। इधर शाम होने और तालाब में पानी की अधिक आवक कारण प्रशासन ने तलाशी अभियान रोक दिया। सोमवार सुबह फिर से युवक की तलाश की जाएगी।

Source: Barmer News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *