Posted on

जोधपुर। बीते चौबीस घंटे में शहर व आसपास के क्षेत्रों से तीन बाइक चोरी हो गई। पिछले एक महीने में शहर से करीब 50 बाइक चोरी हो गई और पुलिस बाइक चोरों को पकड़ने में नाकाम रही है। बाइक चोर अब शहर के लोगों के लिए चुनौती बन गए हैं।

यह भी पढ़ें- इंडियन टीम के फिरकी गेंदबाज रवि बिश्नोई ने कर दिया इतना बड़ा ऐलान, देखें ये रिपोर्ट

मथानिया थाने में दी रिपोर्ट में अगुणा नेडा फीडर स्कूल के पीछे मथानिया निवासी चैनाराम जाट ने पुलिस को बताया कि रात्रि के समय नेवरा बेरा मथानिया गया, जहां पर खड़ी उसकी बाइक को अज्ञात चोर चुरा ले गया। रातानाडा थाने में दी रिपोर्ट में पाली जिले के सेंदड़ा निवासी प्रवीण सिंह ने पुलिस को बताया कि अज्ञात व्यक्ति उसकी बाइक को चुरा ले गया। राजीव गांधी नगर थाने में दी रिपोर्ट में जाटों का बास बोरानाडा निवासी राकेश जाट ने पुलिस को बताया कि रात्रि के समय वह शिव गौरी फ्लेट पर आया हुआ था, जहां पर खड़ी उसकी बाइक को अज्ञात वाहन चोर चुरा ले गया।

यह भी पढ़ें- एक और झटकाः जीरा में फिर से तूफानी तेजी, ड्राईफ्रूट के बराबर हुआ भाव, जानें कीमत

वहीं जोधपुर की विभिन्न थानों की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अलग-अलग स्थानों से पचास किलो से अधिक अवैध डोडा पोस्त पकड़ा। इस दौरान दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है। डांगियावास थाने में तैनात प्रशिक्षु आईपीएस बी आदित्य ने कांकेलाव के पास एक संदिग्ध कार को रोका। तलाशी लेने पर उसमें 42 किलो 700 ग्राम डोडा पोस्त मिला। पुलिस ने डोडा पोस्त व कार जब्त कर ली। बनाड़ थाने में तैनात प्रशिक्षु आरपीेएस मीनाक्षी ने जाजीवाल विश्नोइयान में अवैध रूप से डोडा पोस्त रखने के आरोप में रामनिवास विश्नोई को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 10 किलो डोडा पोस्त जब्त किया।

विवेक विहार थाने में तैनात प्रशिक्षु सब इंस्पेक्टर शिमला ने तनावड़ा से सालावास की ओर जाने वाली रोड पर नाकाबंदी के दौरान बीरबलराम उर्फ वीरमाराम माली को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से परिवहन किए जा रहे डोडा पोस्त और परिवहन में प्रयुक्त वाहन जब्त किया। देवनगर थानाधिकारी जयकिशन सोनी ने एमडी शर्वा वाली गली के पास अवैध रूप से स्मैक बेचने की फिराक में घूम रहे झंवर थानान्तर्गत ढाणा हाल श्री हॉस्पीटल के पास रहने वाले प्रदीप विश्नोई को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 2.170 ग्राम स्मैक जब्त की।

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *