Posted on

लूणी। सतलाना व लूणी जंक्शन रेलवे स्टेशन के बीच की मैन की सूझबूझ से हादसा टल गया। बाड़मेर से जोधपुर के बीच चलने वाली डेमू रेलगाड़ी सतलाना से लूणी जंक्शन रेलवे स्टेशन की तरफ आ रही थी। इसी दौरान पटरी चेक कर रहे रेलवे के की मैन रमेश पटेल को पटरी में क्रैक नजर आया। सामने से आ रही रेल गाडी को रोकने के लिए वह लाल झण्डी लेकर भागा, तब तक रेलगाडी का इंजन व एक डिब्बा पटरी पर आ चुका था। चालक को इसकी जानकारी मिलते ही उसने तुरन्त ट्रेन रोक दी। रेलपथ निरीक्षक व अन्य कर्मचारियों ने मैाके पर पहुंच कर रेललाइन को दुरूस्त किया। इसके बाद रेलगाडी को लूणी के लिए रवाना किया। ट्रेन करीब बीस मिनट तक रास्ते में खड़ी रही।

यह भी पढ़ें- Rajnath Singh Balesar Visit: आज बालेसर में गरजेंगे राजनाथ सिंह, सभास्थल बना छावनी, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

वहीं दूसरी तरफ जोधपुर के महामंदिर थानान्तर्गत शक्ति नगर में मटकी चौराहे के पास मंगलवार देर शाम केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत के काफिले की सरकारी कार से मोटरसाइकिल टकरा गई। सिर में चोट से बाइक चालक जगदीश सुथार गंभीर घायल हो गया। सुथार को मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसे वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है।

यह भी पढ़ें- क्या पत्नी के सामने पति कर सकता है बलात्कार, इस मामले पर कोर्ट ने सुनाया ऐसा बड़ा फैसला

पुलिस के अनुसार शेखावत बीजेएस कॉलोनी क्षेत्र में सीमा सुरक्षा बल अधिकारी के यहां कार्यक्रम में शामिल होने के बाद शाम को पावटा सी रोड होकर चौपासनी हाउसिंग बोर्ड जा रहे थे। काफिले में सबसे पीछे स्टेट मोटर गैराज की एक कार थी। मटकी चौराहे पर अचानक मोटरसाइकिल चालक जगदीश सुथार सबसे पीछे चल रही सरकारी कार से जा टकराया। चालक जगदीश के सिर में गंभीर चोट आई। अस्पताल में उसके सिर का ऑपरेशन किया जाएगा। सरकारी कार चालक चन्द्रपाल की तरफ से एफआइआर दर्ज की गई है।

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *