Posted on

जोधपुर।
ईद को लेकर शहर में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। संवेदनशील क्षेत्रों में पुलिस का अतिरिक्त जाब्ता तैनात किया गया है। वहीं, जालोरी गेट सर्कल के चारों तरफ बैरिकेडिंग कर सुरक्षा घेरे में लिया गया है। पुलिस ने ईद की पूर्व संध्या पर बुधवार को विभिन्न क्षेत्रों में रूट मार्च कर आपसी भाई-चारे से त्यौहार मनाने की अपील की।
पुलिस उपायुक्त (पूर्व) डॉ अमृता दुहन के नेतृत्व में एडीसीपी पूर्व नाजिम अली, निशांत भारद्वाज, एसीपी लाबूराम, ओमप्रकाश और पीयूष कविया ने पूर्वी जिले के सभी थानाधिकारियों और जवानों के साथ रूट मार्च किया। शिप हाउस से मेड़ती गेट, सोजती गेट, इस्हाकिया मदरसा, कबूतरों का चौक, बालवाड़ी, सिवांची गेट के ऊपर बकरा मण्डी से इकमिनार मस्जिद से बालवाड़ी से खाण्डा फलसा तक रूट मार्च किया गया। वहीं, माता का थान, रमजान का हत्था में भी रूट मार्च किया गया।
उधर, एडीसीपी (पश्चिम) हरफूलसिंह के नेतृत्व में पश्चिमी जिले के अधिकारियों व जवानों ने शाम को जालोरी गेट, ईदगाह के आस-पास, सरदारपुरा और सूरसागर के संवेदनशील क्षेत्रों में रूट मार्च कर आमजन से आपसी भाई चारा बनाए रखने और हर्षोल्लास से ईद मनाने की अपील की।
अतिरिक्त पुलिस जाब्ता तैनात, हर गतिविधि पर नजर
ऐहतियात के चलते ईद पर सुरक्षा के खास बंदोबस्त किए गए हैं। भीतरी शहर के अलावा जालोरी गेट, मुख्य ईदगाह और शहर के अन्य संवेदनशील क्षेत्रों में अतिरिक्त पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है। वहीं, सोशल मीडिया पर भी गोपनीय तरीके से नजर रखी जा रही है।

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *