Posted on

भीलवाड़ा। भीलवाड़ा जिले के लुहारिय कला में सोमवार दो पक्षों में विवाद हो गया। मामला इतना बढ़ गया है कि पुलिस को लाठीचार्ज तक करना पड़ा। दरअसल युवती से छेड़छाड़ को लेकर सोमवार सुबह दो पक्ष आमने-सामने हो गए। आरोप है कि एक पक्ष के युवक ने छेड़छाड़ का विरोध करने पर पीड़िता के परिवार के साथ मारपीट भी की।

यह भी पढ़ें- Monsoon Alert: किसी भी वक्त शुरु हो सकती है भारी बारिश, मौसम विभाग की बड़ी चेतावनी जारी

इसके बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर बड़ी संख्या में लोगों का जुटना शुरु हो गया। मामले की जानकारी मिलने पर पूर्व मंत्री कालू लाल गुर्जर भी मौके पर पहुंचे। वहीं लोगों के बढ़ते प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामले को शांत कराने की कोशिश की, लेकिन प्रदर्शनकारियों का गुस्सा उग्र होने लगा। थोड़ी देर में स्थित गंभीर होते देख भीड़ को तितरबतर करने के लिए पुलिस को लाठियां भी भांजनी पड़ी। वहीं इस लाठीचार्ज का कई लोगों ने वीडियो भी बना लिया, जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- ये कैसा मानसूनः पूरा शहर बरसात के लिए तरसा, लेकिन बस इस इलाके में हो रही झमाझम बारिश

वहीं दूसरी तरफ दहिमथा सरपंच की जेसीबी एक चालक उठा ले गया और फोन पर धमकाते हुए तीन लाख रुपए मांगे। नहीं तो जेसीबी को काटकर बेच देने की धमकी दी। सरपंच की रिपोर्ट पर करेड़ा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस के अनुसार दहिमथा सरपंच जालमपुरा निवासी प्रभुलाल गुर्जर ने रिपोर्ट दी, जिसमें अपनी जेसीबी 6 जुलाई से गोपाल नाथ योगी चला रहा था। 27 जुलाई को आमदला गांव में जेसीबी खड़ी कर रखी थी, जिसे रात तीन बजे के आस-पास आरोपित गोपाल नाथ चुरा ले गए। आरोपित ने परिवादी को फोन कर कहा कि यदि तेरी जेसीबी चाहिए तो 3 लाख रूपये ट्रांसफर कर दे नहीं तो जेसीबी को काटकर बेच दूंगा। जेसीबी की तलाश की , लेकिन अभी तक कोई पता नहीं चला है। फरियादी का आरोप है कि यह आरोपित बार-बार गुझे फोन पर 3 लाख रुपए फिरौती की मांग कर रहा है। रुपए नहीं देने पर मारने की धमकियां दे रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *