Posted on

जोधपुर। आरसीए की ओर से बरकतुल्लाह खान स्टेडियम में राजस्थान प्रीमियर लीग में तीसरे दिन मंगलवार को दो मैच खेले गए। जिसमें पहले मुकाबला में जयपुर इंडियंस ने भीलवाड़ा बुल्स को व दूसरे मैच में जोधपुर सनराइजर्स ने उदयपुर लेकसिटी वॉरियर्स को हराया। पहले मैच में भीलवाड़ा बुल्स ने टॉस जीतकर फील्डिंग करने का फैसला किया। जयपुर इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 173 रन बनाए।

यह भी पढ़ें- Monsoon Update: आखिर कब होगी झमाझम बारिश, मानसून को लेकर IMD का बड़ा अलर्ट जारी

इसमें दिव्य गजराज ने 18 गेंदों पर 5 चौके मारकर 27 रन, सुमित गोदारा ने 17 गेंदों पर एक छक्के और 3 चौके मारकर 23 रन, तन्मय तिवारी ने 10 गेंदों पर 6 रन, कप्तान शुभम गढ़वाल ने 16 गेंदों पर एक छक्के, दो चौके मारकर 23 रन, सौयब खान ने 20 गेंदों पर दो चौके, एक ***** मार कर 26 रन, मुकुल चौधरी ने 36 गेंदों पर चार छक्के, चार चौके मारकर 59 रन और विशाल गोदारा ने तीन गेंदों पर तीन रन बनाए। भीलवाड़ा बुल्स के मोहित जैन ने तीन व हेमन्त कुमार ने दो विकेट लिए। जवाब में भीलवाड़ा बुल्स के खिलाड़ी 20 ओवर में आठ विकेट खोकर 150 रन ही बना पाए । जयपुर इंडियंस ने आरपीएल का दूसरा मैच 23 रन से जीत लिया। जबकि भीलवाड़ा बुल्स दूसरे मैच में भी हार गई। भीलवाड़ा बुल्स के दीपक चाहर ने 4 गेंद पर 1 रन, करन लाम्बा ने 43 रन, कुणाल सिंह ने 51 रन बनाए।

यह भी पढ़ें- Monsoon Update: अगस्त महीने में मानसून ने तरसाया, लेकिन सितंबर में होगी झमाझम बारिश, IMD का नया अलर्ट

जोधपुर ने उदयपुर को हराया
वहीं दूसरा मैच शाम को जोधपुर सनराइजर्स और उदयपुर लेकसिटी वॉरियर्स के बीच खेला गया। जिसमें उदयपुर लेकसिटी वॉरियर्स टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर्स में 7 विकेट खोकर 146 रन बनाए। जवाब में जोधपुर सनराइजर्स टीम ने 19.1 ओवर्स में 5 विकेट खोकर 147 रन बनाए और जीत हासिल की।

आज दो मैच होंगे
बुधवार को पहला मैच उदयपुर लेकसिटी वारियर्स और भीलवाड़ा बुल्स के बीच और दूसरा मैच शेखावाटी सीकर सोल्जर्स बनाम कोटा चैलेंजर्स के बीच खेला जाएगा।

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *