Posted on

बाड़मेर. शहर में लगातार हो रही बोलेरो चोरी की वारदातों के बाद गठित स्पेशल पुलिस टीम ने एक आरोपी को गिरफ्तार करते हुए 4 वाहन बरामद किए हैं। वाहन चोरी मामले में एक बाल अपचारी व दो अन्य भी शामिल रहे है।
जिला पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी ने बताया कि कोतवाली पुलिस टीम ने बाड़मेर शहर से चोरी हुए 4 बोलेरो कैम्पर वाहन बरामद किया है। टीम ने चोरी के आरोपी नरपतसिंह उर्फ नरेश पुत्र दुर्गाराम जाट निवासी मौखावा गुड़ामालानी को सेंट्रल जेल जोधपुर से प्रोडेक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है।
पूर्व डीजीपी का चोरी का वाहन बरामद
टीम ने तमिलनाडू पूर्व डीजीपी सांगाराम जांगिड़ का दो माह पहले चोरी हुए वाहन को बरामद किया है। इसके अलावा 3 अन्य वाहन भी आरोपी के कब्जे से मिले हंै। अन्य 2 वाहनों की बरामदगी के लिए पुलिस गहनता से पूछताछ कर रही है।
विशेष टीम का गठन
शहर में हो रही चोरियों की वारदातों के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक खींवसिंह भाटी व वृत्ताधिकारी विजयसिंह चारण के निर्देशन में शहर कोतवाल रामप्रतापसिंह के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया। जिसमें उप निरीक्षक महेश कुमार, सहायक उप निरीक्षक मगनखान, कांस्टेबल हरदान, नीम्बसिंह , रतनसिंह, बुधाराम, जोगाराम व भरतकुमार को शामिल किया। टीम में निम्बसिंह, रतनसिंह क व भरतकुमार की विशेष भूमिका रही।
पुलिस टीम को किया सम्मानित
जिला पुलिस अधीक्षक ने सराहनीय कार्य करने वाले पुलिस टीम के थानाधिकारी को 2100, उप निरीक्षक को 1500, सहायक उप निरीक्षक को 1100 तथा कांस्टेबल को 500 रुपए नकद ईनाम व प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया गया।

Source: Barmer News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *