Posted on

जोधपुर। शहर के राजीव गांधी नगर थानान्तर्गत सालोड़ी गांव में रविवार देर रात घरेलू विवाद में देवरानी रेखा के उकसाने पर ही उसके पीहर वालों ने जेठानी सुखी देवी को बुरी तरीके से पीटा था। आरोपियों ने बेहोश सुखी देवी को मरा हुआ समझकर जेठ व उसके पति पपाराम जाट पर कैंपर चढ़ाने की योजना बनाई। पपाराम के बोनट पकड़ लेने से वह बच गया और बेहोश सुखीदेवी पर कैंपर चढ़ गई। अस्पताल में सुखीदेवी को मृत घोषित कर दिया गया। सुखीदेवी का एमडीएम अस्पताल में पोस्टमार्टम करके शव परिजनों क सुपुर्द कर दिया गया।

यह भी पढ़ें- Monsoon Update: मारवाड़ में मानसून की विदाई शुरू, जैसलमेर जिले से पूरा हटा

गौरतलब है कि रेखा ने रविवार देर शाम मां को फोन कर ससुराल वालों पर कथित तौर पर मारपीट का आरोप लगाया था। इससे गुस्साई मां अपने पुत्र, बहन व दामाद और चालक के साथ बोलेरो कैम्पर में कालीबेरी सोढ़ों की ढाणी से पुत्री के ससुराल के लिए रवाना हुए। वहां जेठानी सुखीदेवी के साथ बुरी तरीके से मारपीट करके उस पर बोलेरा चढ़ाकर मार दिया। जेठ पपाराम पर भी कैंपर चढ़ाने का प्रयास किया, लेकिन उसने बोनट पकड़ जान बचाई। ग्रामीणों ने कैंपर को घेरकर उसमें आग लगा दी। पपाराम ने सोमवार को पुलिस में रिपोर्ट दी। पुलिस ने सोमवार को धारा 302 में एफआईआर दर्ज की है। मामले में सभी छह आरोपियाें गिरधारीराम, रुपाराम, सवाईराम, आशादेवी, अभु देवी व एक अन्य का हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें- सरकार की योजनाओं से आमजन को महंगाई से मिल रही राहत: गहलोत

छोटे भाई के घर आवाजें सुनकर पहुंच थे
पपाराम के अनुसार रविवार रात करीब 8 बजे छोटे भाई भींयाराम व उसकी पत्नी रेखा के घर से तेज आवाजें आ रही थी, तब वह और उसकी पत्नी सुखीदेवी वहां पहुंचे थे। वहां पहुंचते ही रेखा ने अपनी पीहर वालों से कहा कि इस सुखीदेवी को मार दो। उसके इतना कहते ही पीहर वाले सुखीदेवी पर सरिए, पाइप सहित अन्य धारधार हथियारों से हमला बोल दिया। इससे वह बेहोश होकर गिर गई। मारपीट सुनकर पपाराम का एक और भाई भाकरराम व उसकी पत्नी धनीदेवी भी बीच बचाव में पहुंचे थे। आरोपियाें ने उनके साथ भी मारपीट की थी।

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *