Posted on

जोधपुर।
विवेक विहार थाना पुलिस ने मोगड़ा घुमटी के पास सर्विस रोड पर बोलेरो कैम्पर से टक्कर मारने के बाद लोहे की रॉड से आइओसी के टर्मिनल मैनेजर पर जानलेवा हमला करने के मामले में बुधवार को तीन युवकों को गिरफ्तार किया। बोलेरो कैम्पर भी जब्त की गई है। (Attempt to murder on IOC manager)
थानाधिकारी राजेन्द्रसिंह चारण ने बताया कि आइओसी के टर्मिनल मैनेजर जुगेन्द्रसिंह राणा गत 23 सितम्बर की शाम सालावास डिपो से कार में घर लौट रहे थे। मोगड़ा घुमटी के पास सर्विस रोड पहुंचे तो सामने से निजी कॉलेज के पास गलत दिशा में आई बोलेरो कैम्पर ने कार को टक्कर मार दी। इतना ही नहीं, कैम्पर में सवार युवक नीचे उतरे और कार का शीशा फोड़ दिया। टर्मिनल मैनेजर को बाहर निकालकर लोहे की रॉड से ताबड़तोड़ वार किए। जिससे उनके सिर, दाहिनें हाथ व दाहिनें पांव में गंभीर चोट आई। हमलावर घर व ऑफिस की चाबियां भी ले गए थे।
जानलेवा हमले का मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू की गई। इनसे मिले सुराग के आधार पर एएसआइ भगाराम, हेड कांस्टेबल दौलाराम, कांस्टेबल सरदारसिंह, राजूराम, रामकिशोर, रामचन्द्र व नोरताराम ने संभावित ठिकानों पर दबिश देकर डांगियावास थानान्तर्गत कानावास का पाना निवासी नरपत (23) पुत्र धीमाराम बिश्नोई, फिटकासनी निवासी मनोज उर्फ विराट (25) पुत्र मेकाराम बिश्नोई और सुरेन्द्र उर्फ डूटिया (25) पुत्र बाबूलाल बिश्नोई को गिरफ्तार किया। इनसे वारदात में प्रयुक्त बोलेरो कैम्पर भी बरामद की गई है।

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *