Posted on

जोधपुर। राजस्थान में सत्ता संघर्ष के चलते अब भारतीय जनता पार्टी आर-पार के मूड में नजर आ रही है। आचार संहिता लगने से पहले प्रधानमंत्री 5 अक्टूबर को जोधपुर आएंगे। प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम को लेकर जोधपुर प्रशासन के साथ ही भाजपा संगठन भी अलर्ट मोड पर आ गया है। प्रधानमंत्री की बरकतुल्लाह खान स्टेडियम में होने वाली सभा को लेकर गुरुवार को कलक्टर के साथ ही की सुरक्षा एजेंसियों ने सभा स्थल का दौरा कर व्यवस्थाएं देखी।

यह भी पढ़ें- पितरों की श्रद्धा का पर्व श्राद्ध पक्ष आज से, भूलकर भी ना करें ये काम

इधर भाजपा जिला संगठन की ओर से भी प्रधानमंत्री की सभा को लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई है। प्रधानमंत्री की सभा को लेकर शुक्रवार को केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, राजस्थान की सह प्रभारी विजया रहाटकर सहित भाजपा शहर जिला अध्यक्ष देवेंद्र सालेचा और महामंत्री बैठक में शामिल होकर सभा की रूपरेखा तैयार की।

यह भी पढ़ें- गणेश विसर्जन के दौरान होने वाला था दर्दनाक हादसा, तभी देवदूत बनकर पहुंचे 2 पुलिसकर्मी और बचा ली इतनों की जान

प्रधानमंत्री 307 करोड़ के जोधपुर एयरपोर्ट के नए टर्मिनल भवन, 425 करोड़ की लागत से बनने वाली जोधपुर रेलवे स्टेशन की नई टर्मिनल बिल्डिंग, 430 करोड़ की लागत से एम्स में बनने वाले ट्रोमा सेंटर का शिलान्यास करेंगे। इसके अलावा उत्तर पश्चिम रेलवे के जोधपुर मंडल में पिछले दो साल में हुए रेलवे लाइनों के इलेक्ट्रिफिकेशन और दोहरीकरण कार्य का लोकार्पण भी कर सकते हैं।

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *