Posted on

बाड़मेर. सदर थाना क्षेत्र के शिवनगर में दो विवाहिताएं दो-दो बच्चों के साथ तीन दिन पहले गायब हो गई। मामला सदर थाने में दर्ज हुआ है। महिलाओं की तलाश के लिए समाज का एकप्रतिनिधि मण्डल सोमवार को पुलिस अधीक्षक के समक्ष पेश हुआ।

जटिया समाज अध्यक्ष उमाशंकर के नेतृत्व में प्रतिनिधिमण्डल ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर बताया कि टाउनशिप बाइपास शिवनगर में स्थित एक फैक्ट्री में जटिया समाज की दो विवाहित महिलाएं काम करती है।

यह महिलाएं अपने बच्चों के साथ तीन दिन से लापता है। आरोप है कि फैक्ट्री मालिक व यहां साथ में काम करने वाले बाहरी राज्यों के लोग महिलाओं को बहला फुसलाकर ले गए हैं।

समाज के लोगों ने महिलाओं की तलाश कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए स्पेशल टीम का गठन कर तलाश शुरू की।

और इधर…

नशीला पदार्थ पिला बलात्कार, मामला दर्ज

– महिला थाने में मामला हुआ दर्ज

बाड़मेर. सदर थाना क्षेत्र के निवासी एक विवाहिता के साथ नशीला पदार्थ पिलाकर बलात्कार करने का मामला महिला थाने में दर्ज हुआ।

थानाधिकारी लता बैगड़ ने बताया कि विवाहिता के साथ नशीला पदार्थ पिलाकर बलात्कार करने का मामला आरोपी रूपाराम निवासी जालीपा के खिलाफ दर्ज हुआ है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Source: Barmer News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *