Posted on

  • राजकीय नर्सिंग कॉलेज में पत्रिका मतदाता जागरूकता कार्यक्रम
  • स्टूडेंट्स ने ली मतदान की शपथ

अधिकाधिक मतदाताओं को मतदान करने को प्रेरित करने के लिए राजस्थान पत्रिका की ओर से जागो जनमत अभियान के तहत कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। बाड़मेर के राजकीय नर्सिंग कॉलेज में बुधवार को आयोजित कार्यक्रम में नर्सिंग स्टूडेंट्स व स्टॉफ ने मतदान करने की शपथ ली। इस मौके पर करीब 200 स्टूडेंट़्स ने शपथ ली। ।

अपना वोट देने जरूर जाएं

नर्सिंग कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में राजकीय मेडिकल कॉलेज संलग्न चिकित्सालय समूह अधीक्षक डॉ. बीएल मंसूरिया ने स्टूडेंट्स, फैकल्टी व चिकित्सा कर्मियों को शपथ दिलाई। इस अवसर पर डॉ. मंसूरिया ने कहा कि मतदान करना हम सभी का कर्तव्य है। इसलिए मतदान दिवस को हम अपना वोट देने जरूर जाएं। मतदान करने की शपथ हमारे वोट देने के संकल्प को और मजबूत करती है। स्टूडेंट्स ने मतदान की शपथ लेने के साथ अन्य मतदाताओं को भी प्रेरित करने की बात कही। इस अवसर पर नर्सिंग कॉलेज के शंकर भवानी, मंगलाराम, रूपकंवर सहित अन्य स्टॉफ मौजूद रहा।

युवाओं की बढ़चढ़ कर भागीदारी

राजस्थान पत्रिका के जागो जनमत कार्यक्रम में बड़ी संख्या में युवा मतदाता शपथ ले रहे है। युवाओं की भागीदारी इस बार चुनावों में बढ़चढ़ कर होगी। शपथ कार्यक्रमों का सिलसिला बाड़मेर की सभी सातों विधानसभा क्षेत्रों में लगातार चल रहा है। इसके अलावा मतदाता जागरूकता के कार्यक्रम भी आयोजित किए जा रहे हैं।

Source: Barmer News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *