Posted on

viral video: सोशल मीडिया पर लाइक्स और व्यूज पाने के लिए लोग कई बार अपनी और दूसरों की जिंदगी को भी दांव पर लगा देते हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसमें एक युवक ने रेलवे ट्रैक पर पटाखा जला दिया और इस वीडियो भी शेयर कर दिया। इस दौरान उसकी बराबर की पटरियों से एक मालगाड़ी भी निकलती है।

यह भी पढ़ें- Deepfake Video Scam: क्या है Rashmika का Deepfake Video, कैसे हो रहें किसी और शरीर में फिट

मामला फुलेरा-अजमेर पर दांतरा स्टेशन का बताया जा रहा है। यहां पर एक यूट्यूबर ट्रैक पर स्नेक क्रैकर्स पटाखे को जला देता है। जैसे ही पटाखा जलता है यहां घना और काला धुंआ छा जाता है। ये वीडियो कुल 33 सेकेंड का है। 33 सेकंड के वीडियो में एक शख्स ट्रेन की पटरी पर पटाखे जला रहा है। पटाखे जला कर वीडियो बनाने वाला शख्स एक यूट्यूबर है। वायरल वीडियो में शख्स बोलता है कि तो गाइज सांप पटाखा जल चुका है। आप इनका पॉल्यूशन देख सकते हो। ओ माय गॉड… आप देख सकते हो पूरा का पूरा काला पॉल्यूशन। मजेदार एक्सपेरिमेंट होते हुए आप देख सकते हो कि पूरा लावा बन रहा है।

यह भी पढ़ें- Gungun Gupta Video Viral: गुनगुन गुप्ता का 18 सेकंड एक और नया वीडियो आया सामने, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

ट्रेन की पटरी पर पटाखे जलाने वाले वीडियो पर रेलवे ने ऐक्शन लिया है। उत्तर पश्चिम रेलवे ने मंडल रेल प्रबंधक, जयपुर और रेलवे सुरक्षा बल को मामले की जांच करने का निर्देश दिया। फिलहाल आरपीएफ वीडियो की जांच कर रही है। गौरतलब है कि रेलवे पटरियों को नुकसान पहुँचाने की ऐसी घटनाओं पर जुर्माना और सज़ा भी हो सकती है। बड़ी संख्या में लोग ट्विटर पर वीडियो बनाने वाले शख्स के ऊपर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।आपको बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर इंफ्लूएंसर गुनगुन गुप्ता का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। कथित सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक एमएमएस में गुनगुन गुप्ता जैसी दिखने वाली लड़की नजर आ रही है। लीक हुआ एमएमएस एक वीडियो कॉल का था, जिसमें गुनगुन जैसी दिखने वाली एक लड़की आपत्तिजनक स्थिति में देखी गई थी।

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *