Posted on

pm modi Baytu rally: राजस्थान में आगामी 25 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव में भारतय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारकों का पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार बुधवार से शुरु होगा, जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बाड़मेर जिले के बायतू विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे। मोदी बुधवार को बायतू में भाजपा प्रत्याशी बालाराम मूंढ के पक्ष में चुनाव सभा को संबोधित करेंगे। इसी तरह केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 16 और 17 नवंबर को भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन और प्रचार प्रसार में विभिन्न स्थानों पर जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें- Rajasthan Elections 2023 में सॉफ्ट हिंदुत्व की झलक: गोविंद देव जी मंदिर से शुरू होगा राहुल गांधी का रोड शो

शाह 16 नवंबर को टोंक जिले की देवली, राजसमंद के चारभुजाजी में सभा को संबोधित कर देवगढ़ के भीम में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद 17 नवंबर को बूंदी के हिंडोली में पेज की बावड़ी, मसूदा के विजयनगर और नसीराबाद में आम जनसभा को संबोधित करेंगे इसके बाद अजमेर उत्तर, अजमेर दक्षिण एवं किशनगढ़ में रोड-शो करेंगे। इसी प्रकार केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी 16 नवंबर को जयपुर में झोंटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी एवं सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के समर्थन में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसके बाद अपराह्न दो बजे बस्सी विधानसभा में विजय संकल्प सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद साढ़े चार बजे विद्याधरनगर भाजपा प्रत्याशी दीया कुमारी के कार्यालय पहुंचकर वहां से रोड-शो में भाग लेंगे। इसके बाद शाम को विद्याधरनगर के आरसी पैराडाइज में विधानसभा सामाजिक सम्मेलन को संबोधित करेंगे और अन्नकूट प्रसादी ग्रहण करेंगे।

यह भी पढ़ें- भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी के निशाने पर गहलोत, लाल डायरी के चार नए पन्नों को लेकर कही ऐसी बड़ी बात

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी 16 नवंबर को जयपुर आएंगी। इस दौरान वह दोपहर डेढ़ बजे सिविल लाईन्स विधानसभा में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगी वहीं अपराह्न तीन बजकर 20 मिनट पर सिविल लाईन्स में महिला सम्मेलन को भी संबोधित करेंगी। इसी तरह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी 16 नवंबर को कोटा, बूंदी और अजमेर प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वह पूर्वाह्न 11 बजे कोटा के पीपल्दा में पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद दोपहर करीब साढ़े बारह बजे बूंदी में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह अजमेर के केकड़ी, पुष्कर और किशनगढ़ पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।
इनके अलावा हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी 16 नवंबर को श्रीगंगानगर जिले में अपराह्न पौने तीन बजे सार्दुलशहर पहुंचकर चूनागढ़ में भाजपा प्रत्याशी गुरवीर सिहं बराड़ के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। खट्टर श्रीगंगानगर विधानसभा में दुर्गा मंदिर पर भाजपा प्रत्याशी जयदीप बिहाणी के समर्थन में भी एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

Source: Barmer News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *