Posted on

Car Accident: फलोदी जिले में चाखू थानान्तर्गत दासोड़ी गांव के पास मंगलवार रात तेज रफ्तार लग्जरी कार के अनियंत्रित होकर छह-सात बार पलटने से दो व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई। तीन अन्य व्यक्ति घायल हो गए। चार-पांच कारों में सवार व्यक्ति एक युवक का गौना लाने के लिए जा रहे थे। दूल्हा सुरक्षित बताया जाता है।

यह भी पढ़ें- Rajasthan News: पटाखों से 12 लोगों ने गंवाई एक आंख की रोशनी, दाेनों आंखों से नहीं देख पाएगा एक बच्चा

पुलिस अधीक्षक हनुमान प्रसाद मीणा ने बताया कि लग्जरी कार में सवार पांच व्यक्ति दासोड़ी से चिमाणा रोड की तरफ जा रहे थे। दासोड़ी गांव से बाहर निकलते ही गोलाई में तेज रफ्तार लग्जरी कार अनियंत्रित हो गई और सड़क से उतरकर पलट गई। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि वो छह-सात बार पलटी और फिर जाकर रुकी। कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त व पिचक गई। बृजमोहन सिंह व सुनील उछलकर बाहर गिर गए। कार भी इन दोनों के ऊपर पलटकर रुकी। तीन अन्य कार में भी फंस गए। पीछे कार में आ रहे अन्य लोगों ने सभी को बाहर निकालने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें- जीप की टक्कर से यहां दो बाइक सवार युवकों की मौत

आवाज सुनकर पास ही गांव से ग्रामीण मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों की सूचना पर चाखू थानाधिकारी समरवीरसिंह व अन्य पुलिसकर्मी भी दुर्घटनास्थल पर आ गए। ग्रामीणों की मदद से कार में सवार तीन व्यक्तियों को मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। फिर कार हटाई गई तो बीकानेर जिले में कोलायत थाना क्षेत्र के हाड़ला गांव निवासी बृजमोहनसिंह पुत्र भंवरसिंह राजपूत और फलोदी जिले में चाडी गांव के लक्ष्मण नगर निवासी संपत पुत्र भंवरलाल जाट नजर आए, लेकिन तब तक इनकी मौत हो चुकी थी। हादसे में घायल चौतीणा गांव निवासी सुनील बिश्नोई, विक्रम व श्रीचंद घायल हो गए। सभी घायलों को आऊ के सरकारी अस्पताल भेजा गया, जहां से गंभीर घायल सुनील बिश्नोई को जोधपुर रैफर किया गया। शव बाप गांव के सरकारी अस्पताल मोर्चरी भिजवाए गए हैं।

कोलायत व चाडी में शोक की लहर
ग्रामीणों का कहना है कि दुर्घटनाग्रस्त कार कुछ ही दिन पहले खरीदी गई थी, जिसके पीछे तीन-चार और कारें चल रही थी। इसमें से एक कार में एक दूल्हा भी सवार था। जिसका गौना लाने के लिए सभी लोग कारों में उसके ससुराल जा रहे थे। घायल सुनील लग्जरी कार चला रहा था। मृतक संपत व सुनील दोस्त बताए जाते हैं। इसलिए संपत कार में साथ हो गया था। बृजमोहनसिंह कोलायत में कांग्रेस प्रत्याशी के काफी करीबी थे। हादसे से कोलायत व चाडी में शोक की लहर छा गई।

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *