Posted on

जोधपुर।
चुनाव के चलते पुलिस की निष्कि्रयता के दावे खोखले साबित हो रहे हैं। माता का थान थानान्तर्गत पूंजला में कृष्ण नगर और भगत की कोठी थानान्तर्गत रामेश्वर नगर में दिनदहाड़े दो मकानों के ताले तोड़कर चोरों ने लाखों रुपए के सोना-चांदी के आभूषण और रुपए चुरा लिए।
पुलिस के अनुसार पूंजला में मिरासी कॉलोनी के कृष्णा नगर निवासी चेतनराम पुत्र मूलाराम लोहार दीपावली के चलते रिश्तेदारों से मिलने के लिए लीलपा भाकर व माता का थान गया था। पीछे मकान में कोई नहीं था। वो दोपहर पौने तीन बजे लौटे तो मकान के ताले टूटे हुए थे। अंदर सामान बिखरा पड़ा था। लोहे के बक्सों के ताले तोड़कर चोरों ने 80-90 तोला चांदी के आभूषण, सोने के लूंग की छह जोड़ी, सोने की दो फीणी और तीस हजार रुपए के साथ अन्य जेवर चुरा लिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
घरवाले गांव गए तो पीछे चोरों ने जेवर-रुपए चुराए
भगत की कोठी थानान्तर्गत रामेश्वर नगर सेक्टर-ई निवासी सुमित पुत्र राजेन्द्रसिंह गत 13 नवम्बर को परिवार सहित गांव गया था। दूसरे दिन पड़ोसी ने मकान में दिनदहाड़े चोरी की सूचना दी। पड़ोसियों के चिल्लाने पर एक युवक दीवार फांदकर मकान से भाग गया। घरवाले गांव से लौटे और जांच की तो पांच तोला सोने की आड़, सोने की रखड़ी सैट और पचास से एक लाख रुपए गायब थे। जो चोर चुरा ले गया।

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *