Posted on

Rajasthan Chunav 2023: राजस्थान के सियासी रण में चुनाव प्रचार अंतिम चरण में है। अंतिम दिनों में जोर लगाने के लिए कई स्टार प्रचारक जोधपुर आ रहे हैं। इसी कड़ी में फलोदी में रोड शो करने राजस्थान चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी भी पहुंचे। जोशी ने पत्रिका से खास बातचीत की, पेश है बातचीत के मुख्य अंश…

भाजपा में सीएम चेहरे को लेकर गुटबाजी व झगड़े को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि झगड़ा तो अभी भी सीएम अशोक गहलोत व सचिन पायलट में है। झगड़ा तो गहलोत व राहुल गांधी में है। हमारे तो सभी नेता पूरे प्रदेश में घूम रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के अकेले पूरे राजस्थान में कैम्पेन करने पर बोले कि जो पार्टी ने उनको टास्क दिया है वह सभी जगह जा रही है और प्रचार कर रही हैं। सिर्फ एक नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ है जो कि परिस्थितियों के कारण अपने क्षेत्र में ही अटके हुए हैं।

2013 का रिकॉर्ड तोड़ेंगे
चुनाव में जीत के सवाल पर कहा कि भाजपा की स्थिति पहले से बहुत अच्छी है। पिछले चुनाव से ज्यादा सीट लाएंगे। 2013 में हमारी सबसे ज्यादा सीट आई थी, उसका रिकॉर्ड भी इस बार तोड़ेंगे।

यह भी पढ़ें- Rajasthan Chunav: पवन खेड़ा की पीएम को चुनौती, 48 घंटे के लिए ED-CBI हमें दे दो, फिर सारे रंग याद आ जाएंगे

गारंटी में फर्क है
गारंटी के सवाल पर जोशी ने कहा कि पीएम मोदी व गहलोत की गारंटी में फर्क है। किसान कर्ज माफी का वादा राहुल गांधी ने किया, लेकिन कांग्रेस ने उसे पूरा नहीं किया। उनको कोई फर्क नहीं पड़ता कि वादा किया तो उसे पूरा करना है। वे लोग मोटी चमड़ी के हैं। 100 यूनिट बिजली का वादा किया क्या है, उसकी स्थिति छुपी नहीं है।

यह भी पढ़ें- Rajasthan Election: चुनाव प्रचार थमेगा आज, फिर प्रत्याशी करेंगे डोर टू डोर जनसंपर्क

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *