Posted on

Rajasthan Chunav: कांग्रेस के प्रवक्ता पवन खेड़ा ने सीधा पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि ईडी और सीबीआई को 48 घंटे के लिए हमारे हाथों में दे दें, प्रधानमंत्री को सारे रंग याद आ जाएंगे। कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने पत्रकारों से बातचीत में बीजेपी की ओर से उठाए जा रहे लाल डायरी के मुद्दे को लेकर कहा कि कौनसी डायरी में क्या लिखा है, हमें अच्छी तरह से मालूम है।

उन्होंने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और गजेंद्र सिंह शेखावत पर निशाना बनाते हुए कहा कि इन दोनों का नाम किस डायरी में लिखा है, हमें पता है। उन्होंने सवाल उठाया कि आखिर बीजेपी का कोई नेता यह तो बताए कि कन्हैया लाल के हत्यारे रियाज अख्तरी और गौस मोहम्मद बीजेपी के पोलिंग बूथ एजेंट थे या नहीं।

यह भी पढ़ें- Rajasthan Elections 2023 : सरदारपुरा में यूपी सीएम योगी की ललकार, जोधपुर के दंगाई यूपी में होते तो रौंद देता मेरा बुलडोजर

इधर, शहर विधानसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी सुनीता चौधरी ने बुधवार को कांग्रेस ज्वॉइन कर ली। शहर जिला कांग्रेस कमेटी के दक्षिण जिलाध्यक्ष नरेश जोशी और उत्तर जिलाध्यक्ष सलीम खान ने उन्हें कांग्रेस ज्वॉइन करवाई।

यह भी पढ़ें- rajasthan election चुनाव प्रचार थमेगा आज, फिर प्रत्याशी करेंगे डोर टू डोर जनसंपर्क

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *