Posted on

Rajasthan election 2023 Update: लूणी तहसील के रोहिचा कलां गांव में विधानसभा चुनाव की मतदान पर्चियों का वितरण न होने को लेकर विवाद हो गया और कुछ ग्रामीणों ने बीएलओ से मारपीट कर दी। अन्य कर्मचारियों ने बीच-बचाव कर छुड़ाया। लूनी थाने में दो नामजद सहित चार जनों के खिलाफ लिखित शिकायत दी गई है ।

पुलिस के अनुसार रोहिचा कलां निवासी रामाराम पुत्र कोजाराम बिश्नोई की गांव की राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में बतौर बीएलओ ड्यूटी पर तैनात है। सुबह 11 बजे वो स्कूल में चुनावी ड्यूटी कर रहे थे। इतने में गांव के चार व्यक्ति आए और मतदान के लिए मतदाता पर्चियों का वितरण न होने को लेकर उलाहना देने लगे। आरोप है कि चारों ने मतदाता सूची मांगी तो बीएलओ ने देखने के लिए सूची उन्हें दे दी। चारों ने वह सूची फाड़कर फेंक दी।

यह भी पढ़ें- Rajasthan Elections 2023 : चलती वोटिंग के बीच आई मौत, कहीं वोटर को तो कहीं पोलिंग एजेंट को आया हार्ट अटैक

बीएलओ ने आपत्ति जताई तो गाली-गलौच व मारपीट करने लगे। आरोप है कि बीएलओ से मारपीट की गई। हो-हल्ला सुनकर मतदान केन्द्र में मौजूद अन्य कर्मचारी वहां आए और बीएलओ को छुड़ाया। चारों के लौटने पर बीएलओ ने पुलिस को सूचना दी। साथ ही मानाराम, मोहनराम व दो अन्य के खिलाफ लिखित शिकायत दी। थानाधिकारी राजेन्द्र चौधरी का कहना है कि मतदाता सूची का वितरण न होने पर विवाद में बीएलओ से मारपीट की गई।

यह भी पढ़ें- विधानसभा चुनाव: ड्यूटी के दौरान पुलिसकर्मी अचेत, अस्पताल भेजा

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *