Posted on

Rajasthan Accident: लूणी थाना के तहत सरदारसमंद रोड पर भटिंडा-पाबूपुरा भाटान गांव के बीच अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। चालक वाहन को भगा ले गया। इस दौरान गलत दिशा से आए एक अन्य डंपर को गुस्साए ग्रामीणों ने आग लगा। उप निरीक्षक हनीफ ने बताया कि खाराबेरा भीमावतान गांव निवासी 42 साल के किशनदास पुत्र हीरदास वैष्णव मोटरसाइकिल पर मंगलवार देर रात सरदारसमंद रोड से निकल रहा था।

भटिंडा-पाबूपुरा भाटान गांव के बीच तेज रफ्तार व लापरवाही से आए अज्ञात वाहन ने बाइक को चपेट में ले लिया। बाइक सवार किशनदास नीचे गिर गया तो वाहन ने उसे कुचल दिया। किशनदास की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं चालक वाहन को मौके से भगा ले गया। हादसे का पता लगने पर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और विरोध जताने लगे। इतने में गलत दिशा से एक डंपर वहां पहुंचा।

ग्रामीणों ने उसे दुर्घटना करके भागने वाला डंपर समझकर रोक लिया। चालक को नीचे उतार मारपीट की गई। इसके बाद डंपर में तोड़फोड़ की गई और उसे आग के हवाले कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंच दमकल बुलाई और आग पर काबू पाया। तब तक डंपर पूरी तरह जल चुका था। पुलिस ने ग्रामीणों को मौके से हटाया।

यह भी पढ़ें- बारात के बाद मातम, राजस्थान में भयंकर सड़क हादसा, पांच लोगों की अब तक मौत, चार अस्पताल में भर्ती, बारात से लौट रहे थे

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *