Posted on

Bengaluru Festival Special train: रेलवे त्योहारों व शादियों के सीजन में यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रख बेंगलूरु के लिए फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन का संचालन कर रहा है, लेकिन ट्रेन के लेट होने से यात्रियों को काफी दुविधाओं का सामना करना पड़ा।

सर एम विश्वेश्वरैया टर्मिनल बेंगलूरु के लिए चलाई जाने वाली बेंगलूरु फेस्टिवल स्पेशल एक्सप्रेस ट्रेन मंगलवार को करीब 13 घंटे 40 मिनट देरी से यानि दोपहर 12.40 बजे रवाना हुई। इससे यात्रियों को परेशानी झेलनी पड़ी। दरअसल, उपनगरीय स्टेशन भगत की कोठी रेलवे स्टेशन से यह ट्रेन सोमवार रात 11 बजे चलनी थी। रेलवे सूत्रों ने बताया कि सर एम विश्वेश्वरैया टर्मिनल बेंगलूरु से आने वाली ट्रेन विलम्ब से आने का कारण रैक समय पर उपलब्ध नहीं हुआ। इस वजह से ट्रेन संचालन देरी से हुआ।

मुख्यालय ने तीन बार बदला समय
ट्रेन लेट होने के बाद यात्री बार-बार रेलवे अधिकारियों से ट्रेन रवानगी का समय पूछते रहे। इस बार जोन मुख्यालय की ओर से ट्रेन के रीशेड्यूल का नोटिफिकेशन जारी कर यात्रियों की इसकी सूचना मोबाइल मैसेज से दी गई। यात्रियों को ट्रेन सुबह 6 बजे, फिर सुबह 10 बजे और अंत में दोपहर 12 चलाने का कहा गया। सर्द मौसम में बच्चे-बुजुर्ग परेशान ट्रेन लेट होने से सर्द मौसम में सबसे ज्यादा परेशानी बच्चों और बुजुर्गों को झेलनी पड़ी। स्टेशन पर ठंडी हवा में ट्रेन का इंतजार करते बड़ी मुश्किल से समय काटा।

यह ट्रेन अपने निर्धारित समय से काफी लेट हो गई। रेलवे की ओर से ट्रेन चलाने के लिए तीन बार समय दिया गया। ट्रेन लेट होने से काफी परेशान हो गए।
धनराज सोनी, यात्री

ट्रेन लेट होने से परेशानी हुई। मुझे कल्याण पहुंचना था, लेकिन अब वहां पर पूरे प्रोग्राम में भाग नहीं ले सकूंगा।
सुनिल प्रजापत, यात्री

यह भी पढ़ें- बिना वजह चेन खींचने वालों खैर नहीं, 11 माह में 1928 गिरफ्तार

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *