Posted on

नागौरी बेरा मंडोर क्षेत्र में सुनार की एक दुकान पर आई चार महिलाओं ने ध्यान बंटाकर लाखों रुपए के जेवर चुरा लिए। सुनार के अनुसार महिलाओं ने 9 मंगलसूत्र, कान में पहनने वाली 9 जोड़ी टॉप्स और दो नथ पार कर ली। महिलाओं के जाने के बाद दुकानदार को चोरी का पता चला। दुकान में सीसीटीवी कैमरे लगे थे। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर महिलाओं की तलाश में जुटी है। नागौरी बेरा पानी की टंकी के पास रहने वाले ललित सांखला ने मंडोर पुलिस थाना में रिपोर्ट दी कि उसकी ज्वैलरी की दुकान मकान में ही है।

दुकान में खरीदारी के लिए चार महिलाएं ऑटो करके आई। महिलाओं के कहने पर ज्वैलरी दिखाई। काफी देर तक महिलाओं ने सुनार को उलझाए रखा और सात तोले के आभूषण बाहर निकलवा लिए। ये आभूषण डिब्बे में थे। कुछ देर बाद महिलाएं रवाना हो गई। सीसीटीवी फुटेज से चोर महिलाओं का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

वहीं चौपासनी हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में बाइक सवार बदमाश ने एक महिला के हाथ से झपट्टा मारकर उसका पर्स छीन लिया और फरार हो गए। पर्स में बीस हजार रुपए और कीमती मोबाइल था। महिला ने मामला दर्ज कराया है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लुटेरों की पहचान में जुटी है। महावीर पुरम में रहने वाली सुधा पत्नी नरेश माथुर ने चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पुलिस थाने में रिपोर्ट दी कि वह 26 नवंबर की शाम 12 सेक्टर में जा रही थी। इस दौरान रास्ते में आए बाइक सवार बदमाश उसके हाथ में पकड़ा पर्स झपट्टा मारकर छीनकर ले भागा। इससे पहले की महिला कुछ समझ पाती, बाइक सवार ओझल हो गया।

यह भी पढ़ें- ऑटो चालक व साथी ने यात्री पर बीयर की बोतल से वार कर 40 हजार लूटे

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *