Posted on

मानसिक बीमार छात्र व एक अन्य ने फंदा लगाया
जोधपुर।
सरदारपुरा थानान्तर्गत सरदारपुरा डी रोड पर चर्च के पास 12वीं कक्षा के एक छात्र ने कमरे में फंदा लगा आत्महत्या कर ली। वहीं, शास्त्रीनगर सिंधी कॉलोनी कॉलोनी में एक अन्य व्यक्ति ने भी फंदा लगाकर जान दे दी।दोनों ही मानसिक बीमार बताए जाते हैं।
पुलिस के अनुसार सरदारपुरा डी रोड चर्च के पास निवासी अनंत (18) पुत्र कुरूस लोयन ने घर के कमरे में फंदा लगाया है। वह 12वीं कक्षा का छात्र था। वह कमरे में गया और अंदर से बंद कर पंखे के हुक पर फंदे से लटक गया। काफी देर तक बाहर न आने पर पिता को संदेह हुआ। कूंदी तोड़कर कमरे में घुसे तो पुत्र को फंदे पर लटका पाया। तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मृतक मानसिक बीमार था और उसका इलाज भी चल रहा था। पिता ने मर्ग दर्ज करवाया और पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा शव परिजन को सौंपा। हेड कांस्टेबल महेश जांच कर रहे हैं।
मानसिक बीमारी के चलते जान दी
शास्त्रीनगर थाना पुलिस ने बताया कि सिंधी कॉलोनी निवासी गिरीश 43 पुत्र बसंतसिंह घर में फंदा लगाकर आत्महत्या की है। वह मानसिक बीमार था। वह दुकान चलाता था। करीब एक साल पहले वह तीन दिन घर से गायब भी रहा था। मृतक के भाई अमित ने मर्ग दर्ज करवाया और पोस्टमार्टम करवा शव परिजन को सौंपा। हेड कांस्टेबल मजीद खां को जांच सौंपी गई है।

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *