Posted on

केद्रीय बस स्टैंड पर एक बस खडी थी। सवारियां टिकट खिड़की पर टिकट लेने खड़ी थी। इस दौरान एक बस स्वत: ही स्टार्ट होकर यात्री प्रतीक्षालय की ओर दौड़ने लगी। बिना चालक के बस को प्रतीक्षालय की ओर आता देखा तो वहां बैठे एवं टिकट ले रहे यात्री भाग छूटे। इससे कुछ देर के लिए रोडवेज परिसर में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। कोई कुछ समझ पाता इससे पहले रोडवेज की बस ने प्रतीक्षालय में लगी सीटों को रौंदते हुए आगे बढी। यह तो गनीमत रही कि बस कुछ आगे जाने के बाद रुक गई। अन्यथा बडा हादसा हो सकता था।

जानकारी अनुसार जोधपुर आगार की अनुबंधित बस जोधपुर से अजमेर तक चलती है। इस बस के ब्यावर पहुंचने पर चालक ने उसे गियर में डाला और चला गया। इस बीच बस स्वत: ही स्टार्ट होकर यात्री प्रतीक्षालय की ओर चल पड़ी। इस दौरान एकाएक बस के प्रतीक्षालय की ओर आता देखा तो लोगों ने चालक सीट की ओर देखा तो चालक तो सीट पर था ही नहीं। ऐसे में वहां पर खड़े लोग घबराकर भाग गए। इतना ही टिकट खिड़की पर टिकट ले रही सवारियां भी विंडो को छोड़कर भाग छूटे। कुछ देर तक वहां पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया। इस बीच रोडवेज का स्टाफ व अन्य लोग भी प्रतीक्षालय के पास पहुंच गए। चालक पता लगते ही बस के पास पहुंचा और उसे बंद किया।

गनीमत रही सीटें खाली थी
बस के प्रतीक्षालय में घुसने के दौरान आगे लगी सीटों पर कोई नहीं बैठा था। जिन सीटों पर यात्री बस की इंतजार में बैठे थे। बस की गति धीमी होने से उन्हें भी पता लग गया। अगर यह बस एकाएक गति से प्रतीक्षालय की ओर भागती तो बड़ा हादसा हो सकता था।

यह भी पढ़ें- राजस्थान में दर्दनाक सड़क हादसा: पति-पत्नी सहित 6 लोगों की मौत, कड़ी मशक्कत के बाद कार से निकाले शव

इनका कहना है…
बस स्टैंड पर जोधपुर डिपो की अनुबंधित बस को चालक खडा कर गया। इस दौरान बस स्वत: ही स्टार्ट होकर प्रतीक्षालय में घुस गई। इससे किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है। बाद में बस सवारियों को लेकर गंतव्य के लिए रवाना हो गई।
ताराचंद आजाद, आगार प्रबंधक, ब्यावर आगार

यह भी पढ़ें- बारात के बाद मातम, राजस्थान में भयंकर सड़क हादसा, पांच लोगों की अब तक मौत, चार अस्पताल में भर्ती, बारात से लौट रहे थे

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *