Posted on

जोधपुर।
अपराधियों के हौसले किस कदर बुलंद हैं इसका अंदाजा एक व्यक्ति से दो हजार रुपए लूटने की वारदात से लगाया जा सकता है। उदयमंदिर थानान्तर्गत अभय कमांड एंड कंट्रोल सेंटर के सामने मोपेड सवार दो युवकों ने चाकू से डरा धमका कर एक व्यक्ति से दो हजार रुपए लूट लिए।
पुलिस के अनुसार ओलवी गांव निवासी महीराम पुत्र कानाराम बिश्नोई अपने बच्चों की फीस जमा करवाने के लिए गांव से जोधपुर शहर आया था। बस स्टैंड पर उतरने के बाद वो हाईकोर्ट रोड होकर जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय के पुराने कैम्पस की तरफ जा रहा था।
अभय कमांड एंड कंट्रोल सेंटर के सामने पहुंचने पर लाल मोपेड पर सवार दो युवक आए और महीराम को रोक लिया। युवकों ने उससे रुपए मांगे, लेकिन उसने देने से मना कर दिया। युवकों ने चाकू दिखाया और जान से मारने की धमकी दी। जिससे डरकर पीडि़त तेज़ी से वहां से भागने लगा, लेकिन युवकों ने पीछा कर महीराम को पकड़ लिया और चाकू निकालकर डराने धमकाने लगे। इस दौरान एक युवक ने उससे दो हजार लूट लिए और मोपेड पर सवार होकर भाग गए। पीड़ित ने लुटेरों का पीछा भी किया लेकिन वो पकड़ में नहीं आए।
उदयमंदिर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और लुटेरों की तलाश शुरू की। लूट का मामला दर्ज किया गया है। सीसीटीवी फुटेज से लुटेरों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *