Posted on

जोधपुर।
मण्डोर थानान्तर्गत गोकुलजी की प्याऊ क्षेत्र में रामतलाई नाडी के पास मोटरसाइकिलों पर सवार कुछ युवकों ने फार्म हाउस से घर लौट रहे दो दोस्तों को रोककर जानलेवा हमला कर दिया। जिससे दोनों के पांव में फ्रैक्चर हो गए। जानलेवा हमले का मामला दर्ज कर पुलिस ने दो नामजद आरोपियों को हिरासत में लिया है।
थानाधिकारी विक्रमसिंह ने बताया कि मगरा पूंजला में नया बास निवासी मनीष पुत्र हजारीसिंह गहलोत अपने दोस्त लोकेश के साथ रात को सुरपुरा बांध के पास फार्म हाउस गया था, जहां से देर रात दोनों बोलेरो कैम्पर में घर के लिए रवाना हुए थे। रास्ते में रामतलाई नाडी के पास पहुंचे तो कुछ बाइक सवार छह-सात युवकों ने कैम्पर रुकवाई। सरिए, रॉड, तलवार व चाकू आदि से लैस युवकों ने दोनों दोस्तों से मारपीट शुरू कर दी। उन्हें नीचे उतारा और हमला कर दिया। दोनों को घायल हालत में छोड़कर हमलावर फरार हो गए। उधर, मनीष के घर न लौटने पर चिंतित पिता फार्म हाउस की तरफ निकले तो बीच रास्ते में पुत्र व उसका दोस्त लहुलूहान व घायलावस्था में मिले। दोनों को मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दोनों के पांव में फ्रैक्चर होने का पता लगा। बाद में परिजन मनीष को अहमदाबाद ले गए। पिता हजारीसिंह ने नरेश परिहार और नयन टाक के खिलाफ जानलेवा हमला करने और सोने की दो चेन व साढ़े आठ हजार रुपए लूटने का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने नरेश व नयन को हिरासत में लिया है।
पुलिस का कहना है कि हमले के पीछे कैम्पर से आरोपियों की मोपेड को टक्कर लगने अथवा वाहन हटाने को लेकर विवाद बताया जा रहा है। आरोपियों से पूछताछ के बाद हमले का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *