Posted on

जोधपुर।
बिलाड़ा थानान्तर्गत बिऺजवाडिया क्षेत्र के हर्ष गांव स्थित खेत पर कमरे में प्रथम बटालियन आरएसी के एक कांस्टेबल की मौत के मामले में परिजन ने चार जनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। उन्होंने आरोप लगाया कि जैतारण बस स्टैण्ड पर ड्यूटी के दौरान रंजिश रखने वाले चारों ने अपहरण कर मारपीट की थी। जिससे मौत हो गई थी। शव कमरे में रख दिया गया था। पुलिस ने देर शाम बिलाड़ा के सरकारी अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया। हालांकि अभी तक मृत्यु का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।
वृत्ताधिकारी (बिलाड़ा) राजवीरसिंह ने बताया कि सालवा कल्ला निवासी श्यामलाल (30) पुत्र गोरधनराम जाट का शव शुक्रवार को हर्ष गांव में खेत के एक कमरे में मिला था। वह प्रथम बटालियन आरएसी में कांस्टेबल था। वर्दी में श्यामलाल का शव औंधे मुंह था। बाइक कमरे में बाहर खड़ी थी। पांच-छह दिन पुराना होने से शव काला हो चुका था। परिजन मौके पर आए और एफएसएल से जांच के बाद शव बिलाड़ा के सरकारी अस्पताल भिजवा दिया गया था। मृतक के बड़े भाई ओमप्रकाश ने जैतारण निवासी चार व्यक्तियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया।
उसका आरोप है कि बटालियन की एक कम्पनी की 19 सितम्बर से जैतारण बस स्टैण्ड पर ड्यूटी थी। चारों आरोपी श्यामलाल से रंजिश रखते थे। चारों ने अपहरण कर मारपीट की थी। जिससे उसकी मौत हो गई थी और फिर शव खेत पर कमरे में लाकर रख दिया गया था। इसी के चलते 22 दिसम्बर को वह ड्यूटी से गैर हाजिर मिला था। पुलिस ने जांच शुरू की है।गौरतलब है कि कांस्टेबल के खिलाफ भी जैतारण के व्यक्ति ने परिवाद दर्ज कराया था।

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *