Posted on

Lok Sabha Elections 2024 : लोकसभा चुनाव से पहले स्थानीय स्तर पर भाजपा नेताओं की अंदरूनी खींचतान फिर सामने आई है। शेरगढ़ विधायक बाबूसिंह राठौड़ तो वीर शिरोमणि राव देवराज राठौड़ की 662वीं जयंती पर बगावती तेवर अपनाते नजर आए। अब उनका वीडियो वायरल हो रहा है।

राठौड़ ने राजनीतिक तंज किए

जयंती के अवसर पर राठौड़ ने अपने संबोधन में राजनीतिक तंज तो किए, लेकिन किसी का नाम नहीं लिया। हालांकि अब स्थानीय स्तर पर इसे केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत और राठौड़ के बीच की अदावत से जोडक़र देखा जा रहा है। राठौड़ ने कहा कि मीठा बोल्या पण काम कोनी करियो। अब सड़कों पर संघर्ष करना पड़ेगा और सिर गिनाने पड़ेंगे। राठौड़ ने कहा कि सैनिक अस्पताल की मांग रखी गई थी। मंत्रीजी ने मंच पर बैठे-बैठे फोन पर बात करी और भाषण दिया कि निर्मला सीतारमण से बात हो गई और आज ही फाइल पर साइन हो जाएंगे। लेकिन काम नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें- जोधपुर में नामी कंस्ट्रक्शन कम्पनी के छह से अधिक ठिकानों पर इनकम टैक्स ने की सर्चिंग

लोगों से तैयार रहने की अपील

उन्होंने कहा कि फिर राजनाथ सिंह यहां आए तो हमने उनसे निवेदन किया और वह बालेसर में स्वीकृत हुआ। प्रदेश में 56 केन्द्रीय विद्यालय बने, लेकिन शेरगढ़ में नहीं बना। अब कहते हैं तो बोलते हैं कि आपकी सरकार प्रस्ताव नहीं भेजती। अब तो डबल इंजन की सरकार है। इतने बड़े पद पर हैं, खुद सरकार को कह प्रस्ताव मंगवाकर काम करवा सकते हैं। उन्होंने लोगों से अपील की कि आप सभी को तैयार रहना होगा, सड़कों पर लड़ाई लड़नी पड़ेगी।

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी के कार्यक्रम में सीएम भजनलाल ने रेलवे में भ्रष्टाचार को लेकर कहीं ऐसी बात, जानें

Source: Jodhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *